Thursday , May 9 2024
Breaking News

Katni: मेला देखकर लौट रहे जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, ट्रक चालक गिरफ्तार

 कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। एक के बाद एक हो रही दुर्घटनाओं में लोगों की होती मौत सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान की पोल खोलता दिखाई दे रहा है। दरअसल कटनी जिले के बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम पठरा के पास एक तेज रफ्तार ट्रॉले ने बाइक सवार दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। 

जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक आपसी रिश्ते में जीजा-साले हैं, जो मेला देखकर अपने घर लौट रहे थे तभी कोयला प्लांट के पास एक तेज रफ्तार ट्रॉला बाइक सवार युवकों को रौंदते हुए मौके से भाग निकला। हालांकि दोनों स्थानीय लोगों ने गाड़ी का पीछा करते हुए गाड़ी चालक को ट्रक के साथ पकड़ लिया और मामले से बड़वारा पुलिस को अवगत करवाया। 

बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार 30 वर्षीय भीम बर्मन और 28 वर्षीय दीपक बर्मन पठरा मोड़ के पास एक ट्रॉले ने चक्कर मारते हुए उसे रौंद डाला जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा बनाते हुए उन्हें पोस्टमार्टम के लिए कटनी जिला अस्पताल के लिए रवाना करते हैं, जिसकी जानकारी मृतकों के परिजनों को अवगत करवाया है वही पूरे मामले पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरूकर दी गई है।

About rishi pandit

Check Also

एक मजबूर बाप ! नहीं मिला शव वाहन,टोकनी में बेटे को लेकर गांव पहुंचा किसान

 डिंडौरी  डिंडौरी जिला भुरका गांव में घर में लगी आग की चपेट में आकर चार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *