Monday , May 20 2024
Breaking News

Crime News : मोबाइल के बॉक्स में निकली धूपबत्ती और साबुन, तीन डिलीवरी बॉय हिरासत में

Crime News:digi desk/BHN/ अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के पार्सल डिलीवर करने वाले तीन डिलीवरी बॉय को लसूड़िया थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपित मोबाइल निकाल कर बॉक्स में साबुन, परफ्यूम, धूपबत्ती और पत्थर के टुकड़े रख देते थे। पुलिस तीनों से 25 से ज्यादा मोबाइल बरामद कर चुकी है।
विजय नगर सीएसपी राकेश गुप्ता के मुताबिक, फिनिक्स टाउनशिप (कैलोद हाला) निवासी रोहेंद्र पुत्र रोहित पारिख की शिकायत पर ऋतिक वामनिया, राहुल माने और अनिल केवट को हिरासत में लिया है। रोहेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह डिलीवरी प्रालि कंपनी में सुरक्षा अधिकारी है। कंपनी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के पार्सल डिलीवर करने का काम करती है। पिछले दो माह से कंपनियों के वेयरहाउस से ई-मेल आया कि ग्राहकों द्वारा शिकायत की जा रही है कि उनके बॉक्स में उनके द्वारा मंगवाए प्रॉडक्ट नहीं मिले हैं। शक होने पर डिलीवरी बॉय ऋतिक, राहुल और अनिल की निगरानी की तो तीनों गायब हो गए।
शुक्रवार को लसूड़िया थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर आरोपितों ने हेराफेरी कुबूल ली। पूछताछ में बताया कि वे मोबाइल निकालकर बॉक्स में साबुन, परफ्यूम, पत्थर के टुकड़े आदि रखकर पैक कर देते थे। ग्राहक शिकायत कर रुपये या दूसरा मोबाइल ले लेता था। आरोपितों ने 30 से ज्यादा मोबाइल बेचने के साथ मोबाइल दुकान संचालकों के नाम कुबूले हैं। शनिवार रात पुलिस ने चोरी व हेराफेरी के मोबाइल खरीदने वालों को थाने तलब कर 25 से ज्यादा मोबाइल बरामद कर लिए। एसआइ नृसिंह यादव के मुताबिक, पुलिस अभी कुछ और मोबाइल बरामद करने का प्रयास कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

छात्रावासों का सतत निरीक्षण करें अधिकारी -कलेक्टर

छात्रावासों का सतत निरीक्षण करें अधिकारी -कलेक्टर फायर सेफ्टी के लिए अस्पतालों एवं नर्सिंग होम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *