Sunday , May 12 2024
Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल में एक रैली को संबोधित करते हुए लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

तिरुअनंतपुरम
पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल में एक रैली को संबोधित करते हुए लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मंगलवार को कहा कि यहां लेफ्ट और कांग्रेस दुश्मन हैं और बाहर एकता की बातें करते हैं। उन्होंने रैली में केरल के लोगों से अपील की कि इस बार भाजपा को दोहरे अंकों में लोकसभा सीटें दें। केरल में लोकसभा की 20 सीटें हैं। पिछले कुछ ही महीनों में यह दूसरा मौका है, जब पीएम नरेंद्र मोदी केरल समेत दक्षिण भारत के दौरे पर निकले हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा इस बार दक्षिण भारतीय राज्यों पर भी जोर दे रही है।

उन्होंने भाजपा की पदयात्रा के समापन के मौके पर कहा कि विपक्ष मान चुका है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में नहीं जितेगा, इसलिए उसकी रणनीति है कि मोदी को बुरा-भला कहो। केरल के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करूंगा, यह मेरी गारंटी है। उन्होंने कहा कि भारत जल्दी ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। यह मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने कहा कि हमने कभी भी किसी राज्य को वोटबैंक के नजरिए से नहीं देखा। उन्होंने कहा कि केरल को उसी तरह फायदा मिला है, जैसे भाजपा शासित राज्यों में विकास कार्य हुए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी गारंटी यह है कि देशवासियों के सभी सपनों को पूरा करना है। यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट के बीच वायनाड सीट की दावेदारी को लेकर तंज भी कस दिया। उन्होंने कहा कि यहां लेफ्ट और कांग्रेस के बीच दुश्मनी है। बता दें कि सीपीआई ने वायनाड सीट से एनी राजा को कैंडिडेट बनाया है। सीपीआई का कहना है कि एनी राजा ने महिला आंदोलन में योगदान दिया है और उनके सामने राहुल गांधी को चुनाव में नहीं उतरना चाहिए। सीनियर लेफ्ट नेता बृंदा कारात ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि हमारी लड़ाई भाजपा से है। फिर राहुल गांधी लेफ्ट के मुकाबले सीट क्यों लड़ना चाहते हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

खोजा गया नया ग्रह, यह अपना एक घूर्णन यानी एक रोटेशन 18 घंटे में करता है पूरा

नई दिल्ली सौरमंडल के बाहर पृथ्वी जैसा दूसरा ग्रह ढूंढना अंतरिक्ष वैज्ञानिकों के लिए हमेशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *