Homeराजनीतिसांसद नुसरत जहां का Hot फोटो शूट, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स साध...

सांसद नुसरत जहां का Hot फोटो शूट, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स साध रहे निशाना, देखें तस्वीरें

Nusrat Jahan Photo Shoot:digi desk/BHN/ टीएमसी सांसद व बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां का हमेशा से विवादों से नाता रहा है। हाल ही उन्होंने भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया था, जिसको लेकर भी भाजपा के निशाने पर रही थी। लेकिन अब तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां के हॉट फोटो शूट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। नुसरत जहां ने हाल ही जो फोटो शूट कराया है, उसमें वह काफी खूबसूरत व हॉट लग रही है। नुसरत जहां ने अपनी इन फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर करते ही उनकी ये तस्वीरें ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

वन पीस ड्रेस में नुसरत ने कराया फोटो शूट

नुसरत जहां ने जो फोटो शूट कराया है, उसमें वह केवल येलो शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनी है और काफी हॉट लग रही है। नुसरत ने खुद ही इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ‘मैं उन चीजों पर काम कर रही हूं, जो लोग मुझसे छीन नहीं सकते।’

सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं ट्रोल करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। कुछ लोगों ने उनके नए लुक की तारीफ भी की है लेकिन कुछ ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया है। ट्रोलर्स उन्हें सांसद पद की गरिमा बनाए रखने की सलाह भी दे रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं जब नुसरत जहां ट्रोलर्स के निशाने पर आई हो। इससे पहले भी कई बार नुसरत जहां पर निशाना साधा गया है।

फोटो पर कई लोगों ने किए भद्दे कमेंट

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नुसरत जहां की इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इन तस्वीरों पर बेहद ही गंदे कमेंट भी किए। कई लोग यूजर्स सांसद होने के कारण उन्हें ऐसे छोटे कपड़े ना पहनने और ऐसे भड़काऊ फोटो और पोस्ट्स ना शेयर करने की सलाह दे रहे हैं। साथ ही अपने इलाके में सांसद होने के नाते काम करने की सलाह दे रहे हैं। कुल मिलाकर इंटरनेट पर एक फोटोशूट ने नुसरत जहां को सुर्खियों में ला दिया है। जिसके कारण वह इन दिनों चर्चा में आ गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments