Sunday , April 28 2024
Breaking News

चारपाई या खटिया से बनाया गया अनोखा वाहन, पेट्रोल भरवाने पहुंचा शख्स तो लोगों की लगी भीड़

नई दिल्ली  
आपने अब तक अपने जीवन में बड़ी से बड़ी या महंगी से महंगी कार देखी होगी। इतने लग्जरी कारें बाजार में आ गई है कि सीट को एडजस्ट करके सो भी सकते हैं।  नई नई तकनीक से ऐसी गाड़ियां डिजाइन की जा रही हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा आराम मिल सके। इसके साथ ही  हमारे यहां ऐसे देसी जुगाड़ अक्सर देखने को मिलती है जहां गजब का आइडिया लगाकर अजब चीजें बना दी जाती हैं।

आज हम आपके लिए ऐसा ही एक अनोखा वाहन लेकर आए हैं..जिसे चारपाई या खटिया से बनाया गया है। इसमें एक शख्स ने चारपाई पर चार पहिए लगाए हैं और सामने स्टियरिंग भी है। सुनने में भले ये थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये जुगाड़ वाला वाहन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 वीडियो में एक शख्स पेट्रोल पंप पर चारपाई से बने वाहन को चलाते नजर आ रहा है, जिसे देसी जुगाड़ लगाकर एक इंजन और चार पहियों के साथ गजब तरीके से डिजाइन किया गया है। इस खटिया वाहन को कंट्रोल करने के लिए इसमें एक स्टीयरिंग व्हील भी लगाया है। फिलहाल, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया है। इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कमाल का जुगाड़।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दूरस्थ क्षेत्रों में जीवन रक्षक हो सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है।'

About rishi pandit

Check Also

इंटरनेशनल वुमन डे पर महिलाओं को बनाकर खिलाएं टेस्टी पैनकेक

नई दिल्ली सुबह उठते ही लोग घर की महिलाओं से पूछते हैं कि आखिर आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *