Saturday , June 1 2024
Breaking News

60 सदस्‍यीय विधानसभा में अब BJP के 56 सदस्‍य, अरुणाचल में चुनाव से पहले 4 विधायकों ने बदला पाला

अरुणाचल प्रदेश
अरुणाचल प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के दो-दो विधायक सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। साठ सदस्यीय अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में अब कांग्रेस और एनपीपी दोनों के दो-दो विधायक हैं। अब 60 सदस्‍यीय अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में भाजपा के 56 सदस्‍य हो गए हैं. शेष दो विधायक कांग्रेस के और दो विधायक निर्दलीय हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री निनोंग ईरिंग और वांगलिन लोवांगडांग, और एनपीपी के मुच्चू मीठी और गोकर बसर यहां स्थित भाजपा के राज्य मुख्यालय में एक समारोह के दौरान पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पेमा खांडू और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बियुराम वाहगे उपस्थित थे। इस साल के अंत में अरुणाचल प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे।

अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पेमा खांडू की उपस्थिति में कांग्रेस विधायक निनॉन्ग एरिंग और वांगलिन लोवंडोंग और एनपीपी विधायक मुत्चू मिथि और गोकर बसर भाजपा में शामिल हो गए।इस दौरान असम के मंत्री और अरुणाचल के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी अशोक सिंघल भी मौजूद थे।

About rishi pandit

Check Also

पी चिदंबरम ने कहा- लंदन से 100 टन सोना वापस लाने से अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क

नई दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय रिजर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *