Monday , April 29 2024
Breaking News

iPhone 15 लॉन्च के बाद iPhone 14 कीमत में गिरावट, ऑनलाइन खरीदारी करें Flipkart से

iPhone 15 सीरीज को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसके बाद iPhone 14 की कीमत में भारी गिरावट देखी गई थी। ऐसे में अगर आप भी iPhone 14 खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि इस पर अभी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यहां तक कि iPhone 14 की कीमत कम होकर Realme के फोन जितनी हो गई है।

Apple iPhone 14 (128 GB) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 69,900 रुपए है और आप इसे 18% डिस्काउंट के बाद 56,999 रुपए में खरीद कसते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। BOBCard EMI Transaction करने पर 10% डिस्काउंट मिल सकता है। सबसे ज्यादा 1500 रुपए का डिस्काउंट मिलने वाला है।

CITI Credit Card EMI Transaction पर भी सीधा 10% डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ये फोन ज्यादा सस्ता मिल सकता है। पुराना फोन फ्लिपकार्ट को वापस करने पर 44 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। अगर आपको ये डिस्काउंट भी मिल जाता है तो आप iPhone 15 को 13 हजार से भी सस्ता खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। 1 साल की वारंटी आपको मिल रही है। आज ऑर्डर करने पर ये 26 फरवरी तक डिलीवर कर दिया जाएगा। फोन में 6.1 Inch Super Retina XDR Display मिल रहा है। डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है। फ्रंट कैमरा भी 12MP का मिल रहा है। A15 Bionic Chip, 6 Core Processor की वजह से इसकी स्पीड भी काफी अच्छी मिल रही है। आमौतर पर वैसे भी iPhone की स्पीड को लेकर आपको ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

बेहतरीन स्मार्ट टीवी के 8 फीचर्स: आपके टीवी देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए

नई टीवी खरीदते को सोच रहे हैं, तो आपको केवल बड़ी स्क्रीन साइज देखकर स्मार्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *