Tuesday , May 14 2024
Breaking News

केट शर्मा ने रेड आउटफिट में दिए सेक्सी पोज, एक्ट्रेस की कातिलाना अदा ने यूजर्स को बनाया दीवाना

केट शर्मा ने रेड आउटफिट में दिए सेक्सी पोज, एक्ट्रेस की कातिलाना अदा ने यूजर्स को बनाया दीवाना

सेट पर लौटी राम चरण की फिल्म गेम चेंजर, हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए तैयार निर्माता!

शिवांगी वर्मा म्यूजिकल लव स्टोरी से ओटीटी में डेब्यू करेंगी

मुंबई
 टेलीविजन अदाकारा केट शर्मा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं, अपनी सिजलिंग पोस्ट से वे फैंस का दिल अक्सर अपने नाम करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेदह सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल धक-धक करने लग जाएगा. केट शर्मा ने रेड कलर का थाई-हाई स्लिट आउटफिट पहना है. लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोद देते दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं ने जैसे यूजर्स पर जादू कर दिया है और वे तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.केट शर्मा इन वायरल हो रही तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनकी इन फोटोज को फैंस खूब शेयर कर रहे है और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।केट शर्मा इस तस्वीर में क्यूट सा पोज देती हुई नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद फैंस अपना दिल हार बैठे है।केट शर्मा की ये कातिलाना अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस दिल वाले इमोजी भेज रहे है।केट शर्मा अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपने फैंस के लिए बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है।

सेट पर लौटी राम चरण की फिल्म गेम चेंजर, हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए तैयार निर्माता!

मुंबई

साउथ अभिनेता राम चरण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम चेंजर को लेकर सुर्खियों में हैं। आरआरआर के बाद फैंस फिर राम चरण का धांसू अंदाज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक एस शंकर से हाथ मिलाया है। अभिनेता की पैन-इंडियन फिल्म गेम चेंजर में काफी देरी हो रही है। इस बीच अब राम चरण की फिल्म की शूटिंग को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि निर्माता इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, लंबे समय की देरी के बाद गेम चेंजर आखिरकार सेट पर लौट रही है, निर्माता एक हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम दस दिनों के शेड्यूल के लिए रामोजी फिल्म सिटी जा रही है। बता दें कि, इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि सितंबर में होने वाली शूटिंग कुछ कलाकारों की अनुपस्थिति के कारण रद्द कर दी गई थी। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म गेम चेंजर दिल राजू द्वारा निर्मित है।रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण की फिल्म गेम चेंजर समकालीन राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म के निर्माता इस फिल्म को अगले साल दिवाली के अवसर पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म की रिलीज को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।गेम चेंजर में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन होने की उम्मीद है और इसका बजट भी काफी ज्यादा होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन को स्टंट कोरियोग्राफर अनबरीव के द्वारा शूट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अभिनेता एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, नवीन चंद्र और मीका श्रीकांत भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का संगीत एस थमन ने तैयार किया है।

शिवांगी वर्मा म्यूजिकल लव स्टोरी से ओटीटी में डेब्यू करेंगी

मुंबई
 छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री शिवांगी वर्मा म्यूजिकल लव स्टोरी से ओटीटी में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उन्?होंने कहा कि वह दर्शकों को भावनात्मक सफर पर ले जाएंगी।अपने डेब्यू को लेकर शिवांगी ने कहा, ऐसे कई रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षण हैं, जो दर्शकों को भावुक कर देंगे।मैं एक इमोशनल इंसान हूं और इसीलिए कहानी से जल्?दी जुड़ जाती हूं।एक्?ट्रेस ने आगे कहा, "मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मुझे लगता है कि हर कलाकार को कभी न कभी वह जरूर मिलता है, जिसका वह हकदार होता है।

मैंने इस वेब शो को निवेदिता बसु के कारण चुना है,क्?योंकि मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी।यह शो एक कपल के प्रेम कहानी के साथ उनके दिल टूटने तक के सफर के इर्द-गिर्द घूमता है।शिवांगी ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि यह एक सुखद एहसास है या दुखद, लेकिन आपकी आंखों से आंसू जरूर निकलेंगे। एक भी सीन में आप अपनी आंखें नहीं झपका पाएंगे।यह शो अतरंगी पर स्ट्रीम होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *