Monday , April 29 2024
Breaking News

ऑनलाइन सैमसंग गैलेक्सी F04 को खरीदें: धमाकेदार डिस्काउंट के साथ

Samsung Smartphone हर लिहाज से बेस्ट ऑप्शन साबित होते हैं। अगर आप भी कोई नया फोन सर्च कर रहे हैं तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि Samsung Galaxy F04 पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है। ऐसे में आपके लिए इस प्रोडक्ट को खरीदना भी काफी आसान हो जाता है। तो चलिये आपको भी इसके बारे में जानकारी देते हैं-

SAMSUNG Galaxy F04 (64GB+4GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 11,499 रुपए है और आप इसे 47% डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। UPI Transaction पर अलग से 1 हजार रुपए की छूट मिल रही है। Samsung Axis Bank Signature Credit Card से पेमेंट करने पर 2500 रुपए तक का ऑप मिल सकता है।

इस फोन की कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी दी जा रही है। जबकि Accessories की अलग से 6 महीने की वारंटी मिलने वाली है। ऐसे में आपके लिए ये प्रोडक्ट और भी अच्छा साबित हो सकता है। आज ऑर्डर करने के बाद ये 24 फरवरी तक आपके घर डिलीवर कर दी जाएगी। स्पेसिफिकेशन को लेकर भीआपको कुछ सोचने की जरूरत नहीं है।

Samsung Galaxy F04 में मिलते हैं शानदार फीचर्स-

फोन में 4GB RAM और 64GB Storage मिल रही है। साथ ही 6.5 Inch HD Display दिया जाता है। इसमें डुअल रियर कैमरा मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13MP का दिया जाता है। जबकि दूसरे फोन का फ्रंट कैमरा 5MP का मिलने वाला है। 5000 mAh बैटरी की वजह से आपको बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। Mediatek Helio P35 Processor आपको स्पीड भी काफी अच्छी देता है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हो।

About rishi pandit

Check Also

बेहतरीन स्मार्ट टीवी के 8 फीचर्स: आपके टीवी देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए

नई टीवी खरीदते को सोच रहे हैं, तो आपको केवल बड़ी स्क्रीन साइज देखकर स्मार्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *