Saturday , July 6 2024
Breaking News

कियारा आडवाणी नहीं इस बार तृप्ति डिमरी के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

मुंबई

भूल भुलैया 3 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि इस बार की स्टार कास्ट काफी मजेदार है। अब तक फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन के नाम का कन्फर्मेशन हो गया है और अब एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। यह एक्ट्रेस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट होंगी।

हालांकि इस न्यूज को कार्तिक ने थोड़े अलग स्टाइल से शेयर किया है। उन्होंने फैंस के सामने एक पजल रखा है जिससे सबको अनुमान लगाना है। उन्होंने एक्ट्रेस की आधी फोटो शेयर की है और आधे की नहीं। इसके साथ कार्तिक ने लिखा, सॉल्व कीजिए इस भूल भुलैया को। भूल भुलैया मिस्ट्री गर्ल। वैसे कमेंट सेक्शन में आप देखेंगे कि ज्यादातर लोगों ने तृप्ति डिमरी का नाम लिया है। आप भी ध्यान से देखें और बताएं कि आपको कौन लग रहा है। कई यूजर्स तो मजे ले रहे हैं कि रूह बाबा की लाइफ में आएगी भाभी नंबर 2। किसी ने लिखा कि एनिमल की भाभी नंबर 2 आ गई है अब भूल भुलैया में।

दरअसल, तृप्ति इससे पहले एनिमल फिल्म में नजर आई थीं रणबीर कपूर के साथ। इस फिल्म में रणबीर का तृप्ति के साथ एक्स्ट्रै मैरिटल अफेयर होता है इसलिए एनिमल की रिलीज के बाद से तृप्ति को भाभी नंबर 2 से टैग किया जाता है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि माधुरी दीक्षित भी फिल्म में नजर आएंगी। वह इसमें दूसरी भूतनी का किरदार निभाएंगी यानी रूह बाबा की मंजुलिका और माधुरी के किरदार से टक्कर होगी। माधुरी को अब तक ऐसे रूप में नहीं देखा है तो फैंस को अब माधुरी के हॉरर लुक को देखने का इंतजार है।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *