Thursday , May 2 2024
Breaking News

Smile Enhancement: शादी से पहले बढ़ाना चाहता था चेहरे की मुस्कान, सर्जरी के दौरान मौत

  1. सर्जरी के दौरान हैदाराबाद के एक व्यक्ति की मौत
  2. अगले महीने होने वाली थी मृतक की शादी
  3. क्लिनिक के खिलाफ मामला दर्ज

National hyderbad man dead during smile enhancement surgery ahead of wedding case registered against clinic: digi desk/BHN/हैदराबाद/ हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी शादी से पहले एक व्यक्ति अपनी मुस्कान को बेहतर बनाना चाहता था। इसके लिए अपने फेस की सर्जरी करवाने गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस सर्जरी के दौरान जान गंवाने वाले का नाम लक्ष्मी नारायण विंजम है। मृतक के पिता ने हॉस्पिटल पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बेटे की मौत एनेस्थीसिया के ओवरडोज के कारण हुई।

पिता ने लगाया आरोप

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय लक्ष्मी नाराणय विंजम की स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी हैदराबाद के एफएमएस इंटरनेशनल डेंटल क्लीनिक में 16 फरवरी को हुई । लक्ष्मी के पिता रामुलु ने कहा कि उनके बेटे को सर्जरी के दौरान बेहोशी आ गई। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने उन्हें फोन किया और आनन-फानन में बुलाया गया। रामुलु ने कहा, ‘हम उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।’

परिवार को नहीं थी सर्जरी की जानकारी

रामुलु विंजम ने दावा किया कि उन्हें बेटे ने सर्जरी के बारे में अवगत नहीं कराया था। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी नारायण को स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी। मेरे बेटे की मौत के लिए डॉक्टर जिम्मेदार है।

क्लिनिक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार की शिकायत के आधार पर क्लिनिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर लक्ष्मी नारायण विंजम की अगले महीने शादी थी।

About rishi pandit

Check Also

कांगड़ा में स्कूटी को टक्कर मार भागा टैक्सी चालक, सुरेश रैना के ममेरे भाई सहित 2 की मौत

कांगड़ा  हिमाचल के कांगड़ा जिले में बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *