Friday , May 17 2024
Breaking News

Satna: पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम जारी


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रमुख सचिव राजस्व निकुंज श्रीवास्तव ने बताया है कि कर्मचारी चयन मण्डल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम अंतिम रूप से जारी कर दिया गया है। परिणाम कर्मचारी चयन मण्डल की वेबसाइट https://esb.mp.gov.in पर उपलब्ध है। इस परीक्षा के संबंध में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग अभ्यर्थी को आवंटित जिले में 24 फरवरी, 2024 को आयोजित की जायेगी।
प्रमुख सचिव ने बताया है कि परीक्षा परिणाम के संबंध में अभ्यर्थियों को पृथक से एसएमएस/ई-मेल/सूचना-पत्र द्वारा भी सूचित किया जा रहा है। इसके लिये काउंसलिंग संबंधी विस्तृत दिशा-निर्देश एमपी ऑनलाइन के पोर्टल https://prc.mponline.gov.in पर उपलब्ध हैं। इस लिंक पर जाकर अभ्यर्थी अपना प्रोफाइल क्रियेट कर अपने दस्तावेज अपलोड करें।
प्रमुख सचिव ने बताया है कि चयनित अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेज 2 स्व-प्रमाणित प्रतियों के साथ लेकर 24 फरवरी, 2024 को नियत समय पर आवंटित जिले में काउंसलिंग स्थल पर उपस्थित होना सुनुश्चित करें। यदि अभ्यर्थी निर्धारित काउंसलिंग दिनांक को उपस्थित नहीं होते है, तो उस पद को रिक्त माना जाकर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी निरस्त मानी जायेगी।

पटवारी भर्ती परीक्षा 2022ः चयनित अभ्यर्थियों का सत्यापन एवं दस्तावेजों का परीक्षण 24 फरवरी को
कलेक्टर ने गठित की समितियां

कर्मचारी चयन मण्डल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम अंतिम रूप से जारी कर दिया गया है। परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के सत्यापन और दस्तावेज परीक्षण के लिये काउंसलिंग 24 फरवरी को द्वितीय तल, संयुक्त कलेक्ट्रेट भवन, धवारी सतना में प्रातः 10 से की जायेगी। कलेक्टर अनुराग वर्मा द्वारा सत्यापन और परीक्षण कार्य के लिये तहसीलदार की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय समितियां गठित की गई हैं। जारी आदेशानुसार समिति क्रमांक 1 में तहसीलदार मझगवां जीतेन्द्र तिवारी, प्राचार्य कमलेश सिंह बघेल, प्राचार्य टीके मिंज, समिति क्रमांक 2 में तहसीलदार मैहर जितेंद्र पटेल, प्राचार्य गरुण प्रताप सिंह और प्राचार्य सेवियल टोप्पो को रखा गया है। इसी प्रकार समिति क्रमांक 3 में तहसीलदार रामपुर बघेलान रायसिंह कुशराम, प्राचार्य टीपी शुक्ला, प्राचार्य जमुना प्रसाद प्रजापति तथा समिति क्रमांक 4 में तहसीलदार रामनगर अनुराग सिंह मरावी, प्राचार्य यूसी पांडेय और प्राचार्य प्रेमलाल वर्मा को शामिल किया गया है। रिजर्व समिति में तहसीलदार रघुराजनगर सौरभ मिश्रा, प्राचार्य राजेंद्र प्रसाद उपाध्याय और बीईओ जगजीवन लाल साकेत को रखा गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: सिर मुंडवा कर सिंधिया ने मां राजमाता माधवी राजे को दी अंतिम विदाई, 14 दिन तक मनेगा शोक

Madhya pradesh gwalior madhavi raje scindia funeral jyotiraditya scindia bids last farewell to madhavi raje …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *