Monday , May 20 2024
Breaking News

National: नसीमा से मीनाक्षी बनी मुस्लिम युवती, तीन तलाक के बाद महेश से हुआ प्यार, मंदिर में की शादी

National naseema became meenakshi a muslim girl after-triple talaq fell in love with mahesh of bareilly got married in the temple: digi desk/BHN/इंदौर/ बिहार की पूर्णिया निवासी नसीमा खातून ने हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम मनीषा शर्मा रख लिया। नसीमा का तीन पहले निकाह हुआ था। उनकी बेटी का जब जन्म हुआ, तो उनको परेशान किया जाने लगा। उसके बाद उनको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। ससुराल वालों ने कहा कि समझौता करने से पहले हलाला करना होगा। इन सब से परेशान होकर उन्होंने तय किया कि वह मुस्लिम धर्म का त्याग कर देंगी।

शुक्रवार को उन्होंने महेश शर्मा से शादी कर ली। सात फेरे लेकर महेश शर्मा की दुल्हन बनीं मीनाक्षी ने कहा कि उनके पूर्वज हिंदू ही थे। मुगल आक्रांताओं की प्रताड़ना की वजह से वह इस्लाम से जुड़े थे। उनकी आस्था और विश्वास सनातन धर्म में है, इसलिए उन्होंने घर में वापसी की है।

बेटी होने के कारण बढ़ा उत्पीड़न

पूर्णिया की मीनाक्षी उर्फ नसीमा ने कहा कि उनकी बेटी जब हुई तो ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे। समय के साथ हद पार होती गई। मैंने जब यह सहना बंद कर विरोध किया तो मुझे मारपीट कर तीन तलाक दे दिया। उसके बाद घर से निकाल दिया। कुछ समय बीता तो खुद ही संदेश भिजवाने लगे कि अगर साथ रहना है तो हलाला करना पड़ेगा।

इंस्टाग्राम पर हुई महेश से पहचान

मेरी एक माह पहले इंस्टाग्राम पर बरेली के महेश शर्मा से जान पहचान हुई थी। हमारे बीच बातचीत बढ़ी तो दोस्ती हो गई। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा था सब महेश को बताया। हमने एक-दूसरे के साथ रहने का वादा किया। अब शुक्रवार को बरेली पहुंचकर मैंने महेश के साथ मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम में शादी कर ली है।

विवाह से खुश नहीं घर वाले

आचार्य केके शंखधार को सभी प्रपत्र देकर विवाह किया है। मीनाक्षी ने डीएम व एसएसपी से सुरक्षा के लिए दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने कहा कि इस विवाह से मेरे घरवाले खुश नहीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

Agra के जूता कारोबारी पर आयकर ने मारा छापा, 60 करोड़ से अधिक नगदी बरामद

आगरा आगरा के तीन जूता कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर की कार्रवाई के दौरान बड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *