Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Bhojpuri Beauty Queen: बार्बी डॉल के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फ्लॉप, दिल कहेगा- ये कैसा ख्वाब देखा है? ज़मीं पे चलता माहताब देखा है…

Bhojpuri Beauty Queen:digi desk/BHN/ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस फेस संजना राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस संजना राज बार्बी डॉल जैसी हैं. उनकी इंस्टाग्राम फोटोज पोस्ट होने के कुछ समय बाद ही वायरल हो जाती हैं.

बोल्ड ब्यूटी के साथ काफी बैलेंस्ड

संजना राज बोल्ड ब्यूटी के साथ काफी बैलेंस्ड भी दिखती हैं. अपनी इंस्टाग्राम फोटोज में संजना राज माडर्न लुक के साथ ट्रेडिशनल वियर में दिखाई देती हैं. साड़ी से लेकर गाउन और स्कर्ट में संजना राज का लुक फोटो-ऑप मोमेंट बनाता दिखता है.

लॉकडाउन के दौरान भी संजना राज का जलवा देखने को मिल चुका है. एक्ट्रेस संजना राज लॉकडाउन के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा टीआरपी वाली फिल्मों में दिख चुकी हैं. उन्होंने जमकर फैंस का मनोरंजन किया था और तारीफें भी बटोरी थी.

संजना की फिल्म सैंया है अनाड़ीलाल चुनरिया वाली पर दिला आया रेप्रीत का दामननैहर की चुनरीपटना के बाबू ने छोटे पर्दे पर खूब धमाल मचाया था. इन फिल्मों ने हर दिल को संजना राज का दीवाना बना दिया था.

कुछ महीने पहले संजना के गाने बर्बाद हो गए का YouTube पर क्रेज देखा गया था. बिना किसी बैकअप और गॉडफादर के संजना राज की सक्सेस स्टोरी सुपरहिट फिल्मों की स्क्रिप्ट के जैसी है. अपनी मेहनत की बदौलत वो सक्सेस एक्ट्रेस बनी हैं.

संजना राज बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस से कमतर नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज देखकर उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाओं की झलक मिलती है. प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ में संजना राज ग्लैमरस डॉल सरीखी हैं.

कम वक्त में ही संजना राज इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. फिल्म चंदन परिणय गुंजा को लेकर भी संजना राज की खूब तारीफ हो चुकी है. राजश्री फिल्मस की नदिया के पार’ की तर्ज पर चंदन परिणय गुंजा फिल्म को ट्रीटमेंट दिया गया है. संजना राज शूटिंग के सिलसिले में अक्सर टूर पर रहती हैं. शूटिंग के बीच में जब भी मौका मिलता है वो दिलकश लोकेशन की फोटो उतारने से नहीं चूकती हैं. इसके अलावा शूटिंग लोकेशंस के साथ उनकी अलग-अलग ड्रेस में फोटोज दिखाई देती हैं.

कुछ वक्त पहले संजना ने लाल गाउन में एक फोटो पोस्ट किया था. उनके फोटो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने कई सारे कमेंट्स कर डाले थे. उन्होंने संजना के लुक की तारीफ भी की थी. एक पुरानी इमारत में लाल गाउन में संजना की तसवीर खूबसूरत दिखती है.

About rishi pandit

Check Also

उर्फी जावेद ने किया अरमान मलिक का समर्थन, दो पत्नियों को लेकर आलोचकों पर बरसीं

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। इस सीजन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *