Tuesday , May 21 2024
Breaking News

अक्षय कुमार ने 12 दिन के अंदर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के 4 बड़े गाने शूट करवा डाले

मुंबई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लगातार चर्चा का हिस्सा बनी हुई है। ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर रोजाना नई-नई अपडेट्स आ रही हैं। अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में अलाया और मानुषी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

ईद के मौके पर रिलीज के लिए तैयार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार अक्षय और टाइगर की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक कंपलीट एक्शन फिल्म है। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। जिसमें धमाकेदार एक्शन साफ देखे जा सकते हैं। अक्षय और उनकी फिल्म की टीम ने हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग खत्म की है। अक्षय-टाइगर की फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के चार शानदार गाने शूट कर लिए हैं। फिल्म के इन चारों गानों को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की गई है।

कोरियोग्राफर बोस्को ने इन गानों के लिए स्टार्स को ट्रेनिंग दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काफी कुछ शेयर किया है। जैकी भगनानी की मानें तो जॉर्डन के रॉयल फिल्म कमीशन फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी सपोर्ट किया। जैकी भगनानी ने बताया कि, बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक को जेराश में फिल्माया गया था, जो एक प्राचीन शहर है जहां एक खूबसूरत रोमन थिएटर है। अम्मान जोकि एक मॉर्डन सिटी है, इस जगह पर फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक शूट किया गया है। मैन मेड व्हाइट सेंड बीच पर भी एक गाने की शूटिंग की गई है। जो बेहद शानदार होने वाला है। प्रोड्यूसर के मुताबिक स्टार्स के कॉस्ट्यूम से लेकर उनकी फिटिंग तक का काम एडवांस में ही कर लिया गया था।

इसे उन्होंने 15-20 दिनों के अंदर पूरा किया था। वहीं ये भी पता चला है कि फिल्म के इन चारों गानों को 12 दिन के अंदर शूट किया गया है। कोरियोग्राफर ने मुंबई के एक स्टूडियो में एक रेफरेंस शूट भी अरेंज किया था। ताकि उन्हें अंत में परफेक्ट चीजें मिल सकें। माना जा रहा है कि फिल्म सोनाक्षी सिन्हा का कैमियो हो सकता है। सोनाक्षी फिल्म के एक गाने में नजर आ सकती हैं। फिल्म के एक गाने का नाम ‘वल्लाह हबीबी’ होने वाला है। इस गाने को 100 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *