Wednesday , May 15 2024
Breaking News

पीएम मोदी ने की संसद में भविष्यवाणी: देश एनडीए को 400 सीटें जीतवा के ही रहेगा

नई दिल्ली
संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में बंपर सीटें जीतने का दावा किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब हमारी सरकार का तीसरा कार्यकाल भी बहुत दूर नहीं है। ज्यादा से ज्यादा 100-125 दिन बाकी हैं। उन्होंने कहा, "अब की बार…, इसपर भाजपा सांसदों ने एक सुर में कहा 400 पार।" प्रधानमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि खरगे जी भी यही कह रहे हैं।

देश एनडीए को 400 सीटें जीतवा के ही रहेगा
पीएम ने अपने अभिभाषण में कहा, "मैं आमतौर पर आंकड़ों के चक्कर में नहीं पड़ता, लेकिन मैं देख रहा हूं देश का मिजाज़ एनडीए को 400 सीटें जीतवा कर ही रहेगा। इसी दौरान पीएम ने बिना देर किए कहा, लेकिन देश भारतीय जनता पार्टी को 370 सीट अलग से देगा। भाजपा को 370 सीट और एनडीए 400 पार।"

तीसरा कार्यकाल बहुत बड़े फैसलों का होगा- पीएम
इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "हमारा तीसरा कार्यकाल बहुत बड़े फैसलों का होगा। मैंने लाल किले से और राम मंदिर के उद्घाटन के समय भी कहा था हम देश को एक हजार सालों तक समृद्ध और सिद्धी के शिखर पर देखना चाहते हैं। तीसरा कार्यकाल एक हजार सालों के लिए मजबूत नीव रखने का कार्यकाल होगा।"

आप अगले चुनाव में दर्शक दीर्घा में जरूर दिखेंगे- मोदी
उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता-जनार्दन तो ईश्वर का रूप होती है और आपलोग (विपक्ष) जिस तरह से इन दिनों मेहनत कर रहे हैं, मैं पक्का मानता हूं कि ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन आपको पक्का आशीर्वाद देगी और आप अगले चुनाव में दर्शक दीर्घा में जरूर दिखेंगे।

About rishi pandit

Check Also

तेलंगाना में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, कई घायल

बापटला आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर एक भीषण एक्सीडेंट की खबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *