Monday , May 20 2024
Breaking News

Rajasthan News: असामाजिक तत्वों ने की समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल में तोड़फोड़, पुलिस की समझाइश से मामला शांत

अजमेर.

अजमेर जिले के किशनगढ़ के पुराना शहर स्थित किला चौक में नगर परिषद के पास स्टेट टाइम में बनी दरगाह हजरत सुलतान पीर की मजार को बीती रात असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे रविवार सुबह मौके पर हल्का तनाव उत्पन्न हो गया। मुस्लिम समाज के लोगों ने मौके पर इकट्ठा होकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

मौके पर पहुंची शहर थाना पुलिस ने समाज के लोगों को समझाकर नगर परिषद के सहयोग से तुरंत मजार का पुनर्निर्माण शुरू करवा दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही तहसीलदार शैतानसिंह यादव, सीओ सिटी मनीष शर्मा, शहर थाना अधिकारी प्रहलाद सहाय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नगर परिषद के सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मामले की जानकारी मिलते ही विधायक डॉ. विकास चौधरी, पार्षद हमीदा बानो, रफीक खान समेत कई नेता भी वहां पहुंच गए। मौके पर मौजूद मुस्लिम समाज के लोगों ने असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिसकर्मियों ने उन्हें आश्वस्त किया कि प्रकरण में लिप्त किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

सीओ सिटी मनीष शर्मा ने बताया कि फिलहाल मौके पर किसी तरह का तनाव नहीं है। भीड़ को समझाइश देकर मामला शांत करा दिया गया है। नगर परिषद के सहयोग से तोड़ी गई मजार का दोबारा निर्माण भी शुरू करवा दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर असामाजिक तत्वों की पहचान में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

‘मालीवाल वाला षड्यंत्र विफल होने के बाद अब BJP…’, सीएम केजरीवाल को लेकर AAP

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *