Monday , May 20 2024
Breaking News

भिंड जिले में पशु हाट मेले में हंगामा, किसानों ने युवक को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

भिंड
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पशु हाट मेले में रविवार की सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवक को किसानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। किसान गाय और भैंस को बेचने और खरीदने के लिए पहुंचे थे। जब एक युवक पशु हाट मेले में अवैध तौर पर वसूली करने पहुंचा इस पर किसानों द्वारा विरोध किया गया। युवक गुंडागर्दी पर उतर आया किसानों से गाली गलौज करने लगा। इस पर किसान भड़क गए और उन्होंने हाट मेला में अवैध वसूली कर रहे युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

यह घटना भिंड जिले के पशु मेले की है। पशु मेला में मौजूद किसानों के मुताबिक बदशाह गुर्जर नाम का युवक अवैध वसूली करने मेला में आया था। युवक द्वारा किसानों से 500 रुपए की मांग की जा रही थी। जब उससे नगर पालिका की रसीद मांगी गई तो उसके द्वारा रसीद न देकर गुड़ागर्दी पर उतारू हो गया। पैसा न देने पर युवक किसानों के साथ गाली – गलौज करने लगा। जब लोगों ने विरोध किया तो वो गुंडागर्दी पर उतर आया। इस पर हाट मेला के किसान एकजुट हो गए और उन्होंने जमकर युवक की पिटाई की। इस बात की शिकायत भी कोतवाली थाने में की गई है।

इस मामले पर किसानों का कहना था कि अवैध वसूली कर रहे जिस युवक के साथ मारपीट की गई है उसे राजनेताओं का संरक्षण हासिल है। उनकी ही शह पर वह ऐसा कर रहा था युवक ने किसानों को गाली देना शुरू कर दी थी। इसके बाद किसान भड़क गए थे और सभी ने मिलकर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

About rishi pandit

Check Also

169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी इंदौर में मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग

 इंदौर  इंदौर में 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियां प्रारंभ हो गई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *