Thursday , May 9 2024
Breaking News

जांजगीर चांपा : पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर चाकू से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश; लूटपाट की थी नियत

जांजगीर.

जांजगीर चांपा जिले के बलौदा रोड स्थित डीएल फ्यूल्स के कर्मचारियों पर दो बार चाकू से हमला किया गया। जिससे सीने और पेट में चाकू से चोट आई है। वहीं हमला करने वाले दोनों बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दोनों युवक लूट की नीयत से घटना को अंजाम देना बताया जा रहा हैं।

मिली जानकारी अनुसार,अकलतरा थाना क्षेत्र के बलौदा रोड स्थित डीएल फ्यूल्स के कर्मचारी पर मंगलवार की रात लगभग एक से दो बजे के बीच दो युवक बाइक में तेल भरवाने के बहाने आए। 50 रुपये का पेट्रोल मोटर साइकिल में भरवाया और 50 रुपये का पेट्रोल डब्बे में भरवाया। जिसके बाद पैसे नहीं दिया और पेट्रोल कर्मचारी से पैसे की मांग करने लगा। साथ ही अपने हाथ में रखे चाकू से पेट्रोल पंप के कर्मचारी महेंद्र धीवर के ऊपर दो बार हमला कर बाइक में बैठकर मौके से फरार हो गए। हमले का वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी।

थाना प्रभारी तुल सिंह पट्टावी ने कहा की सीसीटीवी कैमरे में कैद दोनो आरोपियों की पहचान हो चुकी है। दोनों आरोपियों को पकड़ा गया है। पूरे मामले का खुलासा गुरुवार को किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

जगदलपुर में तेज रफ्तार कार से नियंत्रण खो बैठा चालक, डिवाइडर से टकराकर पलटी गाड़ी

जगदलपुर. जगदलपुर में कलेक्ट्रेट मार्ग में बीती रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *