Tuesday , May 7 2024
Breaking News

जिपं अध्यक्ष को बैठक में जाने से रोका, निकले आंसू:मुरैना में मीटिंग कर रहे CM डॉ. यादव

मुरैना

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुरुवार को मुरैना दौरे पर हैं। आज से ग्वालियर-अहमदाबाद के लिए अकासा एयरलाइन की फ्लाइट की भी शुरुआत हो गई है। शुभारंभ समारोह में CM डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय नागरिक विमानन राज्यमंत्री वीके सिंह वर्चुअली जुड़े।

मुरैना पहुंचने के बाद सीएम डा. मोहन यादव संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे थे। बैठक में भाग लेने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष आरती गुर्जर भी कलेक्टोरेट पहुंची। लेकिन सीढि़यों पर एडीएम सीबी प्रसाद ने उन्हें रोक दिया। जब जिपं अध्यक्ष वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि भोपाल से लिस्ट में उनका नाम नहीं आया है। आरती ने मीडिया से बात करते हुए कहा, यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी जब मनु श्रीवास्तव अवर सचिव आए थे और मुरैना में बैठक ली थी।

 तब भी उन्हें बैठक में जाने से रोक दिया गया था। बातचीत के दौरान आरती की आंखों में आंसू आ गए। उन्‍होंने कहा कि मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, कि जब विधायक शामिल हो सकते हैं, तो राज्यमंत्री का दर्जा रखने वाली जिपं अध्यक्ष को सीएम की बैठक से क्यों दूर रखा गया? जिपं अध्यक्ष ने कहा, कि वह इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से एडीएम व अन्य अफसरों के बारे में शिकायत करेंगी। इस दौरान जिपं अध्यख की आंखों में आंसू आ गए और डबडबाती हुई आंखों से वह कलेक्टोरेट से निकलकर चली गईं।

 

About rishi pandit

Check Also

पैर से लिखकर परीक्षा देकर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा के लगेंगे कृत्रिम हाथ -डी के सिंगौर

पैर से लिखकर परीक्षा देकर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा के लगेंगे  कृत्रिम हाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *