Sunday , May 19 2024
Breaking News

PM Modi: MP में बोले PM मोदी- 400 सीटें चाहिए ताकि कांग्रेस राम मंदिर पर ‘बाबरी ताला’ न लगा सके

  1. कहा- कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर, संविधान को लेकर झूठ गढ़ रही है कांग्रेस
  2. मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ इसलिए संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है
  3. वे अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं

Madhya pradesh khargone pm modi mp visit narendra modi held a meeting in dhar and khargone asked will vote jihad or ram rajya work in india: digi desk/BHN/ खरगोन/धार/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल धार में एक जनसभा में कांग्रेस के इरादों को खतरनाक बताते हुए कहा कि एनडीए को लोकसभा चुनाव में 400 सीटें इसलिए जीतनी है ताकि कांग्रेस राम मंदिर पर ‘बाबरी ताला’ न लगा सके। वह कश्मीर में फिर से अनुच्छेद-370 लागू न कर सके। कांग्रेस छोड़कर जाने वाले लोग ही उसके खतरनाक इरादों के बारे में बता रहे हैं। एक ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है।

एक नेता ने बताया कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया है। एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ इसलिए संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस हताश है इसलिए उसके नेता मोदी के विरुद्ध एक खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर मतदान करने (वोट जिहाद) के लिए कह रहे हैं। आपको तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य। इससे पहले पीएम मोदी ने खरगोन में सभा को संबोधित किया। दोनों सीटों पर चौथे चरण में यानी 13 मई को मतदान होना है।

लालू यादव के बहाने कसा तंज

पीएम मोदी ने धार में कहा कि बेशर्म इंडी गठबंधन चारा खाने वाले नेता (लालू प्रसाद यादव) को सिर पर बैठाकर नाच रहा है। कांग्रेस तो ओबीसी कोटे में डाका डालकर मुस्लिमों को आरक्षण देना ही चाहती है, उनके सहयोगी दल भी इस पर समाज को बांटने वाले बयान दे रहे हैं। इसका मतलब यह कि एससी-एसटी, ओबीसी समाज को जितना आरक्षण मिला है, वह छीनकर ये लोग पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं। बता दें, लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि मुस्लिमों को तो पूरा आरक्षण मिलना ही चाहिए।

विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने खरगोन में कहा कि वे अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें आपके सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इनकी एक कहावत है, लेकिन बताने में डर लगता है क्योंकि उनकी एक फैक्ट्री है, वो वीडियो आधा चलाएंगे। मैं आधी कहावत बता देता हूं, बाकी आप समझ लेना। कहावत है-अपना काम बनता… भाड़ में जाए…….(जनता)।

कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेम पर घेरा

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन को देशहित की चिंता नहीं है। राष्ट्र विरोधी बातें करने में तो कांग्रेस में होड़ लगी है। कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है। एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है। क्या यह हमारी सेना का अपमान नहीं है। कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि मुंबई के आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं है। इसे कौन मानेगा? एक नेता कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं। कांग्रेस के शहजादे से पूछूंगा कि आपके साथी जो बोल रहे हैं, उनकी मंशा क्या है। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।

बाबा साहेब से बहुत नफरत करती है कांग्रेस

धार में पीएम मोदी ने संविधान और बाबा साहेब आंबेडकर का भी कई बार उल्लेख किया। बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर की जन्मस्थली महू (डा. आंबेडकर नगर) धार लोकसभा सीट का ही हिस्सा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही बाबा साहेब के योगदान को भुलाने की कोशिश की। कांग्रेस बाबा साहेब से नफरत करती है और चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहेब को न मिले। परिवारवादियों ने पहले इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा। अब ये संविधान को लेकर भी झूठ गढ़ने लगे हैं।कांग्रेस की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि यदि मोदी को 400 सीट मिल गई तो वह संविधान बदल देगा। कांग्रेस की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला पड़ गया है।

इन्हें पता होना चाहिए कि 2019 से 2024 तक पांच साल में मोदी के पास एनडीए और एनडीए प्लस के रूप में 400 सीट का समर्थन तो था ही। पीएम मोदी बोले कि हमें 400 सीटें चाहिए ताकि मैं कांग्रेस-इंडी गठबंधन के हर षड्यंत्र को रोक सकूं। ऐसा इसलिए भी जरूरी है ताकि एसटी-एससी और ओबीसी को जो आरक्षण मिल रहा है, उस पर कांग्रेस डाका न डाल सके। उन्होंने कहा कि 400 सीटों का उपयोग हमने अनुच्छेद- 370 हटाने के लिए किया। एससी- एसटी के आरक्षण को 10 साल आगे बढ़ाने के लिए किया।

About rishi pandit

Check Also

छह राज्यों में लू और पांच दिन और झुलसाएगी गर्मी, मानसून के आज दक्षिण अंडमान पहुंचने का अनुमान

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम भारत में प्रचंड गर्मी का दौर जारी है। दिल्ली के नजफगढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *