Tuesday , May 21 2024
Breaking News

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘हिंदुत्व’

मुंबई

टैग प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘हिंदुत्व’ ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी पर 09 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म हिंदुत्व के निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट हैं। हिंदुत्व में किशोरवय को प्राप्त एक ऐसी युवती की कहानी कही गई है, जो अपनी संस्कृति को भुलाकर पाश्चात्य जगत की चकाचौंध में अपने अस्तित्व को ही नकारात्मक रूप से देखने लगती है।

उसको समझाने के लिए एक युवा जो धर्मनिष्ठ भी है और शिक्षित भी है वो अपने शिक्षण स्थल से ही इस हिंदुत्व के अलख को जगाता है और आखिर में युवती को उसकी असलियत से रूबरू कराकर हिंदुत्व के असली रूप से दर्शन कराता है। फिल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के अवसर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि यह फिल्म हमारे समाज की आने वाली और वर्तमान समय मे हो रही घटनाओं का प्रत्यक्ष चित्रण करती है।आजकल हम जो धड़ल्ले से पाश्चात्य सभ्यता को कॉपी पेस्ट कर रहे हैं। वह हमारी संस्कृति पर नकारात्मक प्रभाव डालकर हमें हमारी जड़ों से अलग कर रहा है।

फिल्म हिंदुत्व ने हमें हमारी अंतरात्मा की ऊर्जा को सही मायनों में जागृत करने का काम किया है। हिन्दुत्व के लेखक ऋषील जोशी और निर्देशक करण राजदान है। फिल्म में श्वेता राज के लिखे गीत पर संगीत रवि शंकर ने दिया है।इस फिल्म के गानो में अनूप जलोटा ,दलेर मेहदी मधुश्री, दिव्या कुमार, और मास्टर सलीम ने आवाज दी है। हिंदुत्व में आशीष शर्मा , सोनारिका भदौरिया, अनूप जलोटा, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव की अहम भूमिका है।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *