Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: होटल कर्मचारियों ने खाना खाने आए दंपति को पीटा, पति की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

  1. जिस होटल में खाना खाया उसी के कर्मचारियों ने दंपति को पीटा
  2. शराब के नशों में लात घूंसो से पीटा, अस्पताल में हुई मौत
  3. बहेरिया स्थित होटल जलसा की घटना, चाराें आरोपित गिरफ्तार

Madhya pradesh sagar sagar news hotel staff beat couple after eating food in ocean in sagar husband dies: digi desk/BHN/सागर/ पत्नी के साथ होटल से खाना खाकर निकले एक व्यक्ति को मामूली बात पर होटल के कर्मचारियों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना बहेरिया थाना क्षेत्र के होटल जलसा के पास की बताई जा रही है। पुलिस ने होटल के चार कर्मचारियों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

होटल से निकलने पर मारपीट

जानकारी के अनुसार 23 जनवरी की शाम को भोपाल निवासी दशरथ साहू अपनी पत्नी प्रिया साहू के साथ सागर के बड़ा बाजार में रहने वाले दोस्त से मिलने के लिए सागर आए थे। शाम को दशरथ अपनी पत्नी और दोस्त के साथ बहेरिया स्थित बड़े शंकर जी के दर्शन करने के लिए गए। वहां से उन्होंने होटल जलसा में खाना खाया। तब तक देर रात हो गई। तीनों लोग अपनी कार में बैठे थे, तभी वहां पर होटल में काम करने वाले चार कर्मचारी आए और शराब के नशे में दशरथ से गाली गलौज करने लगे।

जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो आरोपितों ने दशरथ और उसकी पत्नी से मारपीट कर दी। आरोपितों ने दशरथ को पीठ में लात मारी, जिससे वह मुंह के बल जमीन पर जा गिरा, जिससे उसके सिर पर माथे पर गंभीर चोटें आई। आरोपित पति-पत्नी से मारपीट करने लगे। सड़क पर मारपीट देख वहां पर पुलिस आ गई, जिसके बाद आरोपित वहां से दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

दूसरे दिन मौत
दशरथ को गंभीर हालत में पहले बीएमसी फिर बंसल हास्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। दूसरे दिन पुलिस ने दशरथ के दोस्त की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों पर मारपीट का मामला कायम कर लिया। वहीं दूसरे दिन सुबह भोपाल ले जाते समय दशरथ की मौत हो गई।

आरोपित गिरफ्तार
मौत के बाद पुलिस ने आनन-फानन में जांच शुरू की और होटल के सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य लोगों के बयान लिए और होटल में ही काम करने वाले आरोपितों का पता लगाया। पुलिस ने 27 जनवरी की सुबह होटल में काम करने वाले 24 वर्षीय प्रिंस ठाकुर, 24 वर्षीय समीर पाल, 23 वर्षीय श्रीपाल भदौरिया, 21 वर्षीय सचिन पटैल को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: एक विवाह ऐसा भी.. प्रेमिका की मांग भरकर मार दी गोली, फिर खुद कर ली आत्महत्या

शवों के पास से बरामद किया एक कट्टा दो चले हुए राउंड व एक सिंदूर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *