Tuesday , May 21 2024
Breaking News

पद्म विभूषण से सम्मानित हुए चिरंजीवी, साउथ सुपरस्टार्स ने दी बधाईयां

मुंबई

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले चिरंजीवी को कौन नहीं जानता. 4 दशक तक अपना जलवा कायम रखने वाले मेगास्टार चिरंजीवी ने 150 से ज्यादा तेलुगू फिल्में की हैं. इसके अलावा वो हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी फिल्में कर चुके हैं. उन्हें कई पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. अब भारत सरकार की ओर से दिए जाने वाले देश के दूसरे सबसे बड़े सम्मान पद्म विभूषण पुरस्कार से भी उन्हें नवाजा जाएगा, जिसके लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा और बाकी सब का भी आभार जताया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, “ये खबर सुनने के बाद मैं निशब्द हो गया हूं.” वहीं, इसके लिए उन्हें खूब सारी बधाई भी मिल रही है.

‘RRR’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने चिरंजीवी को एक्स पर पोस्ट करते हुए बधाई दी है. उन्होंने उनकी पहली फिल्म का जिक्र करते हुए लिखा, “एक लड़का जिसने भारत में दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार को हासिल करने के लिए ‘पुनाधिरल्लू’ से पहला पत्थर रखा.” राजामौली ने चिरंजीवी को गारू कहकर आगे लिखा, “चिरंजीवी गारू आपका सफर पीढ़ियों को प्रेरित करता है. पद्म विभूषण मिलने के लिए आपको बहुत बधाई.”

‘पुष्पा’ फेम और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी उन्हें बधाई दी. उन्होंने चिरंजीवी के लिए एक्स (पहले के ट्विटर) पर पोस्ट किया. चिरंजीवी को पुरस्कार मिलना तेलुगू लोगों के लिए सम्मान की बात है. ये बात अल्लू अर्जुन ने कही है. उन्होंने लिखा- “हमारे मेगास्टार (चिरंजीवी को टैग करते हुए) को बहुत बड़े सम्मान पद्म विभूषण के लिए बधाइयां. ये उनके परिवार और फैन्स के साथ तेलुगू लोगों के लिए बहुत बड़ा सम्मान है. मैं इस अचीवमेंट के लिए खुद को भी बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. हम सभी को इतना प्राउड फील कराने के लिए आपका शुक्रिया.”

‘RRR’ एक्टर जूनियर एनटीआर ने एम वेंकैया नायडू और चिरंजीवी को एक साथ एक्स पर टैग करते हुए बधाई दी. उन्होंने लिखा, “पद्म विभूषण पाने के लिए एम वेंकैया नायडू और चिरंजीवी को बधाई. इसके साथ ही उन्होंने सभी पद्म पुरस्कार विजेताओं को भी बधाई दी और कहा, “आपका सफर आने वाली पीढ़ी को बहुत प्रेरित करेगा.”

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *