Thursday , May 2 2024
Breaking News

Republic Day 2024: रिपब्लिक डे पर ट्रेडिशनल कपड़े पर ऐसे लाएं तिरंगे का ट्विस्ट

नई दिल्ली.

रिपब्लिक डे के मौके पर देशभक्ति का रंग अपने आप ही चढ़ जाता है। इसे और भी ज्यादा खूबसूरती से पेश करना है तो तिरंगे के रंग में तैयार हो जाएं। अगर आप इस गणतंत्र दिवस पर खास तरीके से रेडी होने की सोच रही हैं तो इन एक्ट्रेसेज के लुक को कॉपी करें। हर एंगल से खूबसूरत नजर आएंगी। बस इन छोटे-छोटे टिप्स को फॉलो करते रहें।

सफेद रंग में रेडी होने का ट्रेंड पुराना हो गया है। इस बार अगर ऑफिस में हटके दिखना चाहती हैं तो तिरंगे के खास ऑरेंज कलर को चुनें। केसरिया रंग के साथ आप मेकअप में भी एक्सपेरमिमेंट कर सकती हैं। जाह्नवी कपूर की तरह डस्की ऑरेंज कलर और पुराने जमाने की एक्ट्रेस वाला लुक इंप्रेस करेगा। खासतौर पर अगर आप खादी या कॉटन फैब्रिक चुनेंगी तो बिना तारीफ कोई नहीं रह पाएगा।

ऐसे चुनें सफेद
अगर आप सफेद रंग को पहनने के लिए चुन ही रही हैं तो खादी के कपड़ों को चुनें। जिस पर नीले रंग की या ऑरेंज, ग्रीन कलर के बॉर्डर का मैच हो। सारा अली खान की तरह आजादी के टाइम वाला ये मेकअप लुक बिल्कुल अलग दिखेगा।

ग्रीन पहनकर भी दिखेंगी खास
जाह्नवी कपूर की तरह ग्रीन कलर की सिल्क की साड़ी पहनें। साथ में मैचिंग ग्रीन कुंदन वाले झुमके या ईयररिंग्स आपको बिल्कुल परफेक्ट लुक देंगे।

ऐसे चुनें तिरंगा कलर
अगर आप तिरंगा कलर को आउटफिट में शामिल करना चाह रही हैं तो सफेद कुर्ते के साथ ऑरेंज या ग्रीन कलर के बॉटम को पहनें। साथ में अपोजिट कलर का दुपट्टा कैरी करें। इससे पूरा आउटफिट तिरंगे के रंग में बन जाएगा।

तिरंगा एक्सेसरीज
चूड़ी, ईयररिंग्स, रिंग्स या फिर बालों को तिरंगा रंग में सेट करें। ये आइडिया पुराना है लेकिन हर बार आपको हटके लुक देने में मदद करेगा।

About rishi pandit

Check Also

इंटरनेशनल वुमन डे पर महिलाओं को बनाकर खिलाएं टेस्टी पैनकेक

नई दिल्ली सुबह उठते ही लोग घर की महिलाओं से पूछते हैं कि आखिर आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *