Sunday , May 12 2024
Breaking News

22 जनवरी सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

मेष राशि- सन्तान को कष्ट रहेगा। माता सहयोग से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी।

वृष राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मीठे खानपान के प्रति रुझान रहेगा।  मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।

मिथुन राशि- स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। क‍िसी धार्म‍िक यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा।

कर्क राशि- भाई-बहनों का साथ मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

सिंह राशि- मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है।  आत्मसंयत रहें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन में शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। वाणी में सौम्यता रहेगी।

कन्या राशि- स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाद-व‍िवाद से बचने का प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में रुचि रहेगी। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें।

तुला राशि- म‍ित्रों के सहयोग से आय के स्रोत बन सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। मन अशान्त रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।  

वृश्चिक राशि- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी।

धनु राशि- संचित धन में कमी आ सकती है। आत्मविश्वास से तो लवरेज रहेगें, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव अभी रहेगा। आत्म संयत रहें। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। (

मकर राशि- सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। तरक्‍की के योग हैं। किसी पुराने मित्र से पुनःभेंट हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें।

कुंभ राशि- माता-पि‍ता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी।  जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। मन में नकारात्मकता से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक से परेशान हो सकते हैं।

मीन राशि- परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं। क्रोध से बचें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं।

About rishi pandit

Check Also

गंगा स्नान में ध्यान रखने वाली बातें: छोटी गलती भी बन सकती है बड़ा संकट

सनातन धर्म में हर तिथि का अपना अलग महत्व है. वैशाख माह के शुक्ल पक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *