Sunday , September 22 2024
Breaking News

बिजनौर की काजल- प्रीति को दिल बैठी, शादी के लिए घर से भागी दोनों

बिजनौर

बिजनौर जनपद के स्योहारा में एक-दूसरे से प्यार के बाद शादी की जिद पर अड़ीं दोनों सहेलियों को कोर्ट ने उनकी मर्जी पर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों युवतियां साथ चली गईं। पुलिस ने दोनों युवतियों को दो दिन पहले बरामद कर न्यायालय के समक्ष पेश किया था।

दो सप्ताह पहले स्योहारा थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि उसकी पुत्री प्रीति (20) जिला मुरादाबाद निवासी अपनी सहेली के साथ घर छोड़कर चली गई।
 
पुलिस ने चार दिन पहले मुरादाबाद निवासी काजल (19) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मंगलवार सुबह दोनों युवतियों को बरामद कर लिया। थाने पहुंची दोनों युवतियां एक दूसरे से शादी की जिद पर अड़ गईं।

परिजनों के लाख समझाने पर भी दोनों नहीं मानीं। पूछताछ के दौरान सामने आया कि ये दोनों युवतियां काशीपुर की एक फैक्टरी में काम करने के दौरान सहेली बनीं। इनमें प्रीति आठवीं और काजल दसवीं तक पढ़ी है।

पुलिस ने  दोनों युवतियों को बिजनौर न्यायालय में पेश किया। प्रीति ने न्यायालय में स्वयं को बालिग बताते हुए सहेली काजल के साथ ही रहने की बात कही। बताया गया कि दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली। इसके बाद दोनों साथ चली गई थीं और पति-पत्नी की तरह रहने लगीं।

वहीं कोर्ट में बयान लेने के बाद मजिस्ट्रेट ने बालिग होने पर उन्हें अपनी मर्जी से कहीं भी रहने की इजाजत दी। जिसके बाद दोनों युवतियां एक दूसरे के साथ चली गईं।

 

About rishi pandit

Check Also

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- बांटने वाली ताकतों के षड्यंत्र से हमें सतर्क रहना होगा

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ जी महाराज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *