Tuesday , May 21 2024
Breaking News

रणबीर कपूर की रामायण की कास्टिंग जारी

मुंबई

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण लगातार चर्चा में बनी हुई है। जहां लीड रोल में भगवान श्री राम की भूमिका में रणबीर कपूर फाइनल हो चुके हैं, वहीं लगातार फिल्म के दूसरे किरदारों की कास्टिंग में लगातार अपडेट सामने आ रही है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सीरीज सेक्रेड गेम्स में कुक्कू का रोल प्ले कर चुकीं कुब्रा सेत फिल्म में शूर्पणखा का रोल प्ले करेंगी।

ताजा रिपोर्ट्स में फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा के रोल में कुब्रा सेत कास्ट कर ली गई हैं। फिल्म में रावण के रोल में केजीएफ स्टार यश हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार लारा दत्ता फिल्म में राजा दशरथ की तीसरी पत्नी कैकयी का रोल प्ले करने वाली हैं। फिल्म रामायण की शूटिंग मार्च 2024 से शुरू होने वाली हैं। मार्च में ही लारा शूटिंग शुरू करने वाली हैं। नितेश तिवारी का मानना है कि कैकयी का किरदार रामायण की अहम कड़ी है, ऐसे में लारा उस रोल को बखूबी निभाएंगी। लारा भी फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का बेहतरीन अभिनय देखने के बाद मेकर्स ने उन्हें फिल्म रामायण में कुंभकर्ण का रोल आॅफर किया था। बॉबी इन दिनों साउथ फिल्म कुंगवा की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसे में उन्होंने नितेश तिवारी से 2 महीने का समय मांगा है। बॉबी की टीम ने भी बताया है कि फिलहाल बॉबी का फिल्म रामायण में होना तय नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ खबर ये भी है कि फिल्म में हनुमान के रोल के लिए मेकर्स सनी देओल से चर्चा कर रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि रणबीर खुद भी चाहते हैं कि हनुमान के रोल में सनी देओल ही रहें। छिछोरे, बवाल और दंगल जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कर चुके नितेश तिवारी फिल्म रामायण को डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म को 3 पार्ट में बनाने की तैयारी की जा रही है, जिसका पहला पार्ट 2025 में रिलीज होगा। फिल्म रामायण भारत की मेगा बजट फिल्मों में शामिल होने वाली है, जिसे 500 करोड़ में बनाया जा रहा है। फिल्म में भगवान श्री राम के रोल में रणबीर कपूर, माता सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी और रावण के रोल में केजीएफ फेम यश होने वाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान  फ़िल्मी सितारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *