Sunday , September 22 2024
Breaking News

सुपर स्टार सिंगर-3 : आडिशन के लिए 6 साल की संतृप्ति पहुंची मुंबई

रायपुर

सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले सुपर स्टार सिंगर-3  के प्रथम चरण के वीडियो आडिशन में राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर की रहने वाली 6 साल की संतृप्ति केसकर के गानों को चयनकर्तार्ओं ने पसंद करते हुए तीसरे राउंड के आडिशन के लिए बुलावे के बाद मुंबई पहुंच गई है। उल्लेखनीय हैं कि प्रदेश के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ियों ने रियलिटी शो इंडियाज गाट टैलेंट का खिताब जीतकर देश-विदेश में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया था।
संतृप्ति के पिता विश्वास केसकर ने बताया कि प्रथम चरण के आडिशन में संतुप्ति ने तीन गाने रसिक बलमा…, येलो में हारी पिया… और अजीब दास्तां है ये… रिकार्ड कर भेजी थी, जिसे चयनकर्तार्ओं ने बहुत पसंद किया और सीधे तीसरे राउंड के आडिशन के लिए मुबंई बुलाया है। संतृप्ति ऑडिशन देने के लिए मुंबई रवाना हो गई है।

न्यू राजेंद्र नगर निवासी गायिका संतृप्ति केसकर तीन वर्ष की आयु से गायिकी कर रही हैं। उनके पिता विश्वास केसकर भी गायक हैं। इससे पहले संतृप्ति ने जीटीवी के सारेगामापा लिटिल चैंप में अंडर 30 तक पहुंची थी। 2022 में रायपुर आइडल का खिताब भी जीत चुकी हैं। संतृप्ति पढ़ाई में भी बेहतर हैं। मेंटल टेस्ट के लिए होने वाले ओलंपियाड में सेंट्रल जोन से 15वां रैंक हासिल किया था। इसमें छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश से 75 हजार बच्चों ने हिस्सा लिया था। इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर संतृप्ति 30 स्टेज शो कर चुकी हैं।

About rishi pandit

Check Also

नई लेदरी में स्वच्छस्वच्छता अभियान के तहत मैराथन दौड़़ का आयोजन रखा गया

झगराखाण्ड जिले के नगर पंचायत नई लेदरी में छत्तीसगढ़ सरकार के निर्देशानुसार स्वच्छता ही सेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *