Monday , May 6 2024
Breaking News

इन बजट-फ्रेंडली Water Purifier के साथ घर को बनाएं सुरक्षित

पानी हमारे शरीर के लिए सबसे ज्यादा जरूरी चीजों में से एक है. अगर शरीर को सही मात्रा में साफ पानी ने मिले तो हम बीमार पड़ सकते हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि खराब पानी पीने की वजह से कई बार लोग बीमार पड़ गए. ऐसे में आज के समय में पानी की गुणवत्ता अहम मुद्दा माना जाता है. ऐसा देखा जाता है कि बड़े शहरों में पानी की क्वालिटी ज्यादा अच्छी नहीं होती. ऐसे में साफ पानी पीने के लिए लोग वाटर प्यूरिफायर का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. अगर आप सस्ते में वाटर प्यूरिफायर खरीदना चाहते हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी. यहां हम आपको बेस्ट प्यूरिफायर बताने वाले हैं, जिन्हें आप किफायती दाम में खरीद सकते हैं. 

1. Urban Company Native M1 Copper Water Purifier

अगर आप घर में इस्तेमाल करने के लिए वाटर प्यूरिफायर लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन है. यह 10 स्टेज फिल्ट्रेशन के साथ आता है. यह RO+UV+UF+MTDS टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 8L की वाटर कैपेसिटी दी गई है. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत 18,999 रुपये है लेकिन इस पर 25% की छूट मिल रही है. आप इसे अमेजन से 14,249 रुपये में खरीद सकते हैं. SBI क्रेडिट से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

2. Aquaguard Sure Delight NXT RO+UV Water Purifier

इस वाटर प्यूरिफायर की कैपेसिटी 6 लीटर की है. इसकी क्वालिटी काफी अच्छी है. इसमें RO+UV प्यूरिफिकेशन, एनर्जी सेविंग, एलईडी इंडीकेटर्स जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. यह अमेजन पर 45% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 14,000 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 7,699 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. इस वाटर प्यूरिफायर पर 840 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके अलावा SBI क्रेडिट से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

3. Havells AQUAS Water Purifier

Havells के इस वाटर प्यूरिफायर में पानी स्टोर करने के लिए 7 लीटर का टैंक दिया गया है. इसमें 5 स्टेज प्यूरिफिकेशन है. इसकी कीमत 15,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 48% डिस्काउंट पर मिल रहा है. ऑफर के बाद आप इसे 8,299 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर 240 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके अलावा SBI क्रेडिट से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

4. HUL Pureit Eco Water Saver Mineral RO+UV+MF

इस वाटर प्यूरिफायर की क्षमता 10 लीटर की है. अमेजन पर यह 46% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 24,850 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 13,499 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही SBI क्रेडिट से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

About rishi pandit

Check Also

फोन में दिखें ये 8 साइन, तो समझ जाएं हो रही है जासूसी?

इंटरनेट के दौर में फोन हैकिंग की घटनाएं बढ़ गई है। साथ ही हर सेक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *