Sunday , September 22 2024
Breaking News

Crime: सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ लेटर, आई लाइनर से लिखी दिल की बात

National suchana seth note recovered from the bag heartfelt words written in eyeliner police said she was frustrated of son custody: digi desk/BHN/नई दिल्ली।/ अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या के बाद अरेस्ट हुई सूचना सेठ के बैग से एक लेटर मिला है। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सूचना के बैग से आईलाइनर से लिखा नोट प्राप्त हुआ है। जिससे पता चला कि वह अपने बेटे की कस्टडी को लेकर टेंशन में थी। जिस वजह से खौफनाक काम को अंजाम दिया।

आईलाइनर से लिखा था नोट

सूचना सेठ को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे क मर्डर के आरोप में सोमवार रात अरेस्ट किया गया। वह अपने पति से अगल हो चुकी हैं। उनके डिवोर्स की कार्यवाही चल रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के बैग से एक नोट मिला। जिस पर टिशू पेपर पर आईलाइनर से लिखा था।

बेंगलुरु जाते समय हुई गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि नोट उस बैग में नहीं मिला। जिसमें बेटे का शव रखा था। पुलिस ने कहा, एक अदालत ने उसके पति वेंकट रमन को बेटे से मिलने का अधिकार दिया था। यह बात सूचना सेठ को पसंद नहीं आई। आरोपी महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से गिरफ्तार किया गया। जब वह टैक्सी से बेंगलुरु जाने की कोशिश कर रही थी।

पिता ने किया अंतिम संस्कार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 6 जनवरी को महिला अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा में सर्विस अपार्टमेंट में चेक इन किया था। बच्चे के पिता ने इंडोनेशिया से लौटकर अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका दौरे से ठीक पहले आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी धमकी

नई दिल्ली खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *