Saturday , June 1 2024
Breaking News

Rewa: रीवा में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव की दो-टूक, अफसरों की लापरवाही और जनता से बदतमीजी बर्दाश्त नहीं होगी

  • -राममंदिर से कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा
  • -अधिकारी जनता की सेवा के लिए हैं
  • -रोड-शो में लोगों ने सीएम के काफिले पर बरसाये फूल
  • -रीवा में 326 करोड़ की योजनाओं का भूमिपूजन व लोकार्पण

रीवा/सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव शुक्रवार को विंध्य क्षेत्र के अपने पहले प्रवास पर रीवा पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनता का आभार जताने के लिए रोड-शो निकाला। इस रोड-शो में उनके साथ प्रदेश के उप मुख्यमंंत्री राजेंद्र शुक्ल भी साथ थे। मुख्यमंत्री डा. यादव ने अफसरों को दो-टूक चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारी जनता की सेवा के लिए हैं, न कि अफसरी झाडऩे के लिए। अधिकारियों द्वारा जनता से की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने दायित्व व कार्य के प्रति लापरवाही कतई ना बरतें।

खराब मौसम के चलते कार्यक्रम में व्यवधान

मुख्यमंत्री डा. यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं का पेट दुख रहा है कि अयोध्या में भव्य राममंदिर बन रहा है। कांग्रेस ने केवल राजनीति की है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने एनसीसी ग्राउंड में 326 करोड़ की लागत की योजनाओं का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया। खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री डॉ. यादव रवाना हो गए। इसके पश्चात उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने संभागीय समीक्षा बैठक की।

रोड-शो में घुमाई तलवार

मुख्यमंत्री के स्वागत में स्थानीय विवेकानंद पार्क से लेकर व्यंकट भवन तक रोड-शो का आयोजन किया गया। रोड-शो को देखने के लिए सड़कों के किनारे भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े। रोड-शो मुख्यमंत्री का फूल बरसा कर स्वागत किया गया। रोड शो के दौरान सीएम डॉ. यादव ने हाथ में तलवार लेकर घुमाई।

रीवा के दामाद का स्वागत-राजेंद्र शुक्ल

उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने इस अवसर पर कहा कि जन आभार यात्रा में जनता ने मुख्यमंत्री का नहीं, बल्कि रीवा के दामाद का स्वागत किया है। सभा के दौरान राजेंद्र शुक्ल ने मार्च महीने में रीवा में बन रहे हवाई अड्डे का लोकार्पण करने के लिए मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया।

कई लोगों से सीएम ने किया संवाद

कॉलेज चौराहे पर मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना और मेधावी विद्यार्थी योजना से लाभान्वित हितग्राहियों से मुलाकात की। यहीं स्वच्छ भारत मिशन के तहत जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री छात्र संगठन और खिलाडिय़ों से मिले।

About rishi pandit

Check Also

राज्य के स्कूल-कॉलेज के सिलेबस में शामिल होगा अहिल्याबाई होल्कर का इतिहास, सीएम का बड़ा ऐलान

इंदौर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने  कहा कि उनकी सरकार होल्कर शासक देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *