Sunday , September 22 2024
Breaking News

शाहरुख को काम घर पर लाने की अनुमति नहीं थी:गौरी

मुंबई

शाहरुख खान और गौरी की शादी को 32 साल पूरे हो गए हैं। 25 अक्टूबर 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख की वाइफ गौरी ने कहा कि कोई भी आॅफर इतना बड़ा नहीं हो सकता, जो उन्हें फिल्म करने के लिए लुभा सके। यहां तक कि गौरी खान ने टीवी तोड़ने और स्क्रिप्ट को खिड़की से बाहर फेंकने की भी बात शेयर की। जहां शाहरुख बॉलीवुड के बादशाह हैं तो वहीं गौरी भी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान गौरी ने कहा- हम घर पर काम के बारे में कभी चर्चा नहीं करते। अगर शाहरुख कभी हिंदी फिल्म का वीडियो देखने बैठ जाएं तो मुझे लगता है कि मैं टीवी तोड़ दूं। वहीं अगर वो कोई स्क्रिप्ट घर लेकर आते हैं, तो मैं स्क्रिप्ट सीधे खिड़की से बाहर फेकनें की बात करती हूं।

शाहरुख के पास सेट पर इन सबके लिए काफी समय होता है। इसलिए मेरा मानना है कि उन्हें ये सब सेट पर ही करना चाहिए। मजे की बात ये है कि शुरूआती दिनों में फिल्म प्रोड्यूसर भी शाहरुख से घर पर तभी मिलने जाते थे जब गौरी घर में नहीं होती थीं। हालांकि बाद में शाहरुख ने अपना आॅफिस घर के सामने वाले कमरे में शिफ्ट कर दिया था। गौरी ने आगे ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी आॅफर इतना बड़ा नहीं हो सकता, जो उन्हें फिल्म करने के लिए लुभा सके। गौरी एक्टिंग को सबसे खराब प्रोफेशन मानती हैं। साल 1991 में शाहरुख खान से शादी के बाद गौरी मुंबई आ गई थीं। शुरूआत में उनके लिए शहर में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल था। उन्होंने कहा- मुझे मुंबई से नफरत हो गई थी। मैं अपने परिवार को बहुत याद किया करती थी। मैं शहर में किसी को जानती भी नहीं थी। हालांकि धीरे-धीरे मैंने दोस्त बनाए और फिर मुझे शहर में मजा आने लगा। जिन डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ शाहरुख काम करते थे, मैं उनके साथ बातचीत करने से बचती थी। यहां तक कि मुझे ये भी नहीं पता होता था कि शाहरुख किन फिल्मों में काम कर रहे हैं।

गौरी खान ने बतौर इंटीरियर डिजाइनर कई बॉलीवुड सेलेब्स के आॅफिस स्पेस और घरों को डिजाइन किया है। गौरी शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर भी हैं।  शाहरुख खान के लिए 2023 एक सफल साल रहा। जहां जनवरी में रिलीज हुई फिल्म पठान ने जबरदस्त कमाई की। वहीं सितंबर में रिलीज हुई फिल्म जवान ने भी ताबड़तोड़ कलेक्शन किया। दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की। शाहरुख की दिसंबर में फिल्म डंकी भी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी बॉक्स आॅफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया। अब साल 2024 में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सुहाना जासूस का रोल निभाती दिखेंगी।

About rishi pandit

Check Also

द बकिंघम मर्डर्स बनाम तुंबाड री-रिलीज पांचवे दिन का कलेक्शन

सोहम शाह की री-रिलीज 'तुम्‍बाड़' सिनेमाघरों में खूब धमाचौकड़ी मचा रही है। बीते शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *