Sunday , September 22 2024
Breaking News

बैतूल में दो बाइक की भिडंत, पिता–पुत्र सहित तीन की मौत, दो घायल

बैतूल/अमरवाड़ा

 जिले में एक बाइक खड़े ट्रक से टकराने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोड़ी चौकी के राजाखोह ढाना के पास हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अमरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है

सिंगोड़ी पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। शवों को एंबुलेंस के अमरवाड़ा के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका पोस्टमार्टम होगा।

वाहन चालक मौके से फरार हो गया

सिंगोड़ी पुलिस ने बताया कि घटना में राजगुरु पिपरिया निवासी प्रमोद कमरे और मुंशी सरेआम की मौत हो गई। दोनों किसी काम से अमरवाड़ा जा रहे थे। जानकारी मिलते ही पुलिस में सब पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाए। साथ ही मौके से वाहन क्रमांक एच आर 63 आर 6338 को जब्‍त किया गया है। घटना के बाद से ही वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र में कुकरू-खामला मार्ग पर लहास गांव के पास बुधवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में पिता–पुत्र सहित तीन लोगों की गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतकों में एक तीन साल का बालक भी शामिल है। घायलों को भैंसदेही के अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह है घटनाक्रम

भैंसदेही थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बासनेर के रविंद्र कास्देकर उम्र 28 साल अपने तीन वर्ष के पुत्र प्रियांशु कास्देकर और छोटू कास्देकर के साथ बाइक से बासनेर जा रहे थे। सामने से आ रही बाइक पर सुरेश गन्नू बारस्कर उम्र 30 साल निवासी हरिमऊ और मंगल काशीराम आ रहे थे। लहास गांव के पास रास्ते में अचानक दोनों बाइक्स की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार रविंद्र कास्देकर और उनके बेटे प्रियांशु की मौत हो गई, जबिक दूसरी बाइक पर सवार सुरेश ने भी गंभीर चोट लगने की वजह से मौके पर ही दम तोड़ दिया। मंगल और छोटू बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर घायलों को डायल 100 से उपचार के लिए भैंसदेही के अस्पताल में लाकर भर्ती किया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *