Wednesday , June 26 2024
Breaking News

दौसा : मंत्रिमंडल गठन से पहले लालसोट नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र, तख्त पलटने के संकेत

जयपुर.

राजस्थान में मंत्रिमंडल गठन हो सकता है। मंत्रिमंडल गठन से पूर्व लालसोट की नगर पालिका के अध्यक्ष का तख्ता पलट करने के लिए कलेक्टर के पास अविश्वास प्रस्ताव लेकर लालसोट नगर पालिका के पार्षद पहुंच गए। इस मौके पर लालसोट विधायक रामविलास मीणा भी इन पाषर्दों के साथ नजर आए। फिलहाल, लालसोट नगर पालिका में रक्षा मिश्रा कांग्रेस की पार्टी से चेयरमैन हैं।

रक्षा मिश्रा के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के लोगों ने मोर्चा खोल दिया और रक्षा मिश्रा पर कई तरह के भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अविश्वास प्रस्ताव जिला कलेक्टर के यहां देने जा पहुंचे। कांग्रेस बोर्ड के खिलाफ चली तख्ता पलट की यह बयार दौसा जिले में चर्चा का विषय बन गई है।

अब लालसोट नगर पालिका अध्यक्ष रक्षा मिश्रा के खिलाफ लालसोट नगर पालिका के पार्षदों का दल कलेक्टर के यहां जाकर अविश्वास लाने के लिए प्रस्ताव दिया। लालसोट नगर पालिका में भाजपा कांग्रेस के 13-13 पार्षद हैं। सत्ता परिवर्तन में नौ निर्दलीय के हाथ में चाबी है। लालसोट विधायक रामविलास मीणा की अगवाई में अविश्वास प्रस्ताव के लिए कलेक्टर को अविश्वास पत्र के बाद अब देखने वाली बात यह होगी कि लालसोट नगर पालिका के लिए भाजपा किसे अध्यक्ष बनाएगी।

About rishi pandit

Check Also

CM केजरीवाल को CBI ने किया गिरफ्तार, डबल शिकंजे से निकलना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *