Friday , July 5 2024
Breaking News

बोलेरो और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत पांच घायल, ओवरटेक करने की वजह से हुआ हादसा

धौलपुर.

धौलपुर के सैपऊ थाना क्षेत्र में कुम्हेरी गांव के पास गमी में शामिल होकर लौट रहे बोलेरो और ट्रैक्टर की आमने-सामने से भीषण भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में तीन महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और बोलेरो सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुरैना जिला निवासी करीब एक दर्जन महिला एवं पुरुष बोलेरो में सवार होकर पड़ोस के गांव में एक गमी में शामिल होने गए थे।

लौटते समय एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास धौलपुर की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर से आमने-सामने की भिड़ंत होने से यह हादसा हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद बोलेरो चालक को मृत घोषित कर दिया। चालक का नाम हरिओम बताया गया है। गंभीर घायलों में शामिल सुदामा, रामवीर, लीलावती, गुड्डी एवं रामबेटी जिला अस्पताल की इमरजेंसी में हैं।

एएसआई राजेश सिंह ने बताया दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ओवरटेक करने के कारण यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने ट्रैक्टर एवं बोलोरो को कब्जे में ले लिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-जोधपुर में एक रुपये में शादी, पूर्व सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा कर चुकी हैं तारीफ

जोधपुर. महंगाई के इस दौर में जहां शादी-विवाह के नाम पर लोग लाखों-करोड़ों रुपये खर्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *