Monday , July 8 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़ : शराब के नशे में पत्नी से गलत हरकत करने पर आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम, अज्ञात शव बरामद

रायगढ़.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र के कुंजारा जंगल में अज्ञात युवक की लाश मिलने मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के इरादे से शव को जंगल में फेंका था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल दाखिल करा दिया है।  इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, थाना लैलूंगा क्षेत्र अंतर्गत 22 दिसंबर को ग्राम नवीन कुंजरा के जंगल में बांध किनारे एक अज्ञात  युवक (25-30 साल)  का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला था।

लैलूंगा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मृतक के वारिसानों की पतासाजी में जुटी हुई थी कि उसी दिन मृतक के हुलिए के अनुरूप गुम इंसान विनय कुमार निषाद पिता शिवकुमार निषाद उम्र 25 साल निवासी मोहतराना थाना सरसींवा के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कीय़
थाना प्रभारी लैलूंगा ने एक अज्ञात युवक का शव नवीन कुंवारा जंगल में मिलने की जानकारी खगेश को दी। तब खगेश साहू जाकर शव को देखा और शव की शिनाख्त उसके साथ रहकर कमांडर जीप चलाने वाला विनय निषाद के रूप में किया। रिपोर्टकर्ता खगेश साहू ने बताया कि वह घर ढलाई करने वाली मिक्सर मशीन रखा है । लैलूंगा, घरघोड़ा क्षेत्र में छत ढलाई का काम ठेका पर लेकर करता है। वर्तमान में ग्राम कुंजारा में किराया मकान लेकर पत्नी सावित्री, पत्नी के मामा का लड़का नितेश साहू और जीप कमांडर चलने वाला विनय निषाद साथ रहते थे। 18 दिसंबर को लैलूंगा में मकान ढलाई के बाद घर आये।

घटना के संबंध में रिपोर्टकर्ता खगेश साहू और नीलेश से विस्तृत पूछताछ की। जो घटना से इंकार कर विनय को 19 दिसंबर के सुबह बिना बताए घर से कहीं चले जाने की बात पर अडिग थे। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर आगे बढ़ रही थी। पुलिस टीम द्वारा खगेश और नीलेश की 18 और 19 दिसंबर के गतिविधियों को चेक किया गया और उनके संपर्क में आये लोगों से पूछताछ की।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-सुकमा में दुकान का ताला तोड़कर लाखों का माल पार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

सुकमा. सुकमा जिले के नगर पंचायत कोण्टा में बीती रात दुकान का ताला तोड़कर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *