Sunday , September 22 2024
Breaking News

मंत्री प्रहलाद पटेल महाकाल दरबार पहुंचे, भस्म आरती में पत्नी के साथ शामिल हुए

उज्जैन

मध्य प्रदेश के नवागत कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और उनका परिवार बाबा महाकाल के दर्शन करना आज उज्जैन पहुंचा। उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए। भस्म आरती के दौरान श्री पटेल बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दिए। इस दौरान उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही एक नया शिशु भी नजर आया। पटेल बच्चे को अपनी गोदी में लेकर बैठे हुए थे। बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप के दर्शन करने के बाद प्रहलाद पटेल मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने कहा कि यह हमारे पुरखों का पुण्य होगा और गुरुजनों का आशीर्वाद हम पर होगा, जिससे हम बाबा महाकाल के दिव्य दर्शनों का लाभ ले रहे हैं।

बाबा महाकाल के चरणों में पहुंचना और उनकी सेवा का लाभ लेना यह सब उनकी कृपा से ही संभव है। हम सब बाबा महाकाल से मांगने आते हैं, मैं चाहता हूं कि मध्य प्रदेश देश के सर्वोच्च राज्यों में उच्च कोटि का राज्य बने। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हमारा बौद्धिक और शारीरिक सामर्थ्य काम नहीं करेगा। बाबा महाकाल की कृपा के बिना यह नहीं हो सकता। उनकी कृपा रहेगी तो सब काम सफल हो जाएंगे।

परिवार सहित बाबा महाकाल के दर्शन करने पर आपने कहा कि यह सनातन का संस्कार है मैं अपने जीवन में कभी भी किसी भी मंदिर में दर्शन करने अकेले नहीं गया। विवाह हुआ है तो सपत्नीक ही सभी धार्मिक स्थलों पर दर्शन करने गया और कभी ऐसा मौका भी आया तो पहले पत्नी से फोन पर अनुमति मांगी उसके बाद मंदिरों में दर्शन किए।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *