Monday , July 8 2024
Breaking News

ये सिंधिया का परिवार खून है, जरूरत पड़ी तो तलवार लेकर उतरूंगा

भिंड। अपने बेबाक बयानों के लिए पहचाने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ‘मैं कांग्रेसियों को बता देना चाहता हूं कि ये सिंधिया परिवार का खून है। जब भी जनता के साथ वादा खिलाफी होगी तो सिंधिया परिवार का मुखिया जनता के लिए तलवार और ढाल लेकर उतरता रहेगा।’

मेहगांव में सिंधिया की सभा

सिंधिया ने यह बात ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के मेहगांव में कही। यहां पर ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष दौरे पर हैं। सभा को सम्बोधित करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, मध्य प्रदेश में 27 सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। प्रशासन ने कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियों ने भी कमर कस रखी है।

मेरे खून का एक-एक कतरा जनता के लिए समर्पित

भाजपा की ओर से मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दौरे पर हैं। मेहगांव में आयोजित कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि मैं मेहगांव की जनता को कहना चाहता हूं कि अगर मेरे खून की जरूरत पड़ी तो मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए अपनी जान भी दे दूंगा। मुझे पद या कुर्सी से कभी कोई मोह नहीं रहा है। मेरी जनता की आशा और अभिलाषा को यदि कोई कुचलने की कोशिश करे तो मेरे खून का एक-एक कतरा समर्पित करने के लिये सदा तत्पर रहूंगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: वर्ष 2028 के लिए अभी से जुटेगी कांग्रेस, अब बूथों को करेगी मजबूत

अभी से बनाई जाएगी विस चुनाव के लिए प्रबंधन समितिदूसरे दलों से आने वालों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *