Friday , July 5 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, राहुल गांधी शर्म करो के लगे नारे

जगदलपुर.

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के खिलाफ टीएमसी सांसद की आपत्तिजनक मिमिक्री करने तथा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा वीडियो बनाने के विरोध में भाजपा जिला एवं किसान मोर्चा कोरबा द्वारा गुरुवार को स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर चौक मे राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया। 'राहुल गांधी शर्म करो' के नारों के साथ भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और टीएमसी सांसद के कृत्य पर कड़ी आपत्ति दर्ज करायी।
इस मौके पर भाजपा नेता जोगेश लांबा ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उनके परिवार ने हमेशा देश के संवैधानिक पदों की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। इससे पहले भी कांग्रेस ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का भी अपमान किया था। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कैबिनेट द्वारा पास ऑडिनेंस को प्रेस के सामने फाड़कर राहुल गांधी ने पूर्व में भी अपनी ही सरकार के प्रधानमंत्री का घोर अपमान किया था। भाजपा इस कृत्य की घोर निंदा करती है।
भाजपा नेता अजय विश्कर्मा ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सदन परिसर में उपराष्ट्रपति का अपमान कर लोकतंत्र को कलंकित करने का काम किया है। उन्हें तत्काल अपने कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान टीपी नगर चौक पर काफी संख्या में पुलिस तैनात रहे। राहुल गांधी का पुतला दहन करने के दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी काफी संख्या में उपस्थित रहे। पुलिस ने पुतला दहन रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता नहीं माने।
जगदलपुर में भी फूंका गया पुतला
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला दहन किया। भाजपा नेताओं ने उपराष्ट्रपति के किये गये अपमान को अक्षम्य बताया और नाराजगी व्यक्त करते हुये जोरदार नारेबाजी की। भाजपा जिला अध्यक्ष रुप सिंह मण्डावी ने कहा देश के प्रमुख संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति का अपमान देश का अपमान है। हार की हताशा में विपक्षी दल सीमायें पार कर रहे हैं। राहुल गांधी सहित सभी विपक्षी दलों के नेताओं को देश के समक्ष माफी मांगनी चाहिये। भाजयुमो जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि देश के उपराष्ट्रपति का अपमान करके विपक्षी दलों ने अपनी कुमंशा देशवासियों के सामने उजागर कर दी है, जिसका विरोध करते हुये राहुल गांधी का पुतला जलाया गया है। विपक्षी नेताओं का कृत्य शर्मनाक व घोर निंदनीय है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-भाटापारा में जंगली सूअर का हमला, बाइक सवार गंभीर घायल

भाटापारा. भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी में जंगली सूअर ने बीच सड़क पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *