Sunday , September 22 2024
Breaking News

Numerology Number 9: जन्म अंक नौ अंक वालों का वार्षिक भविष्यफल, परिवार का सहयोग रहेगा, टेंशन फ्री रहेंगे

Numerology Number 9:digi desk/BHN/ ज्योतिष विज्ञान की तर्ज पर अंक शास्त्र से भी यह पता लगाया जा सकता है कि आने वाले समय कैसा रहेगा। साल 2020 खत्म हो रहा है और सभी को नई उम्मीदों के साथ नए साल का इंतजारहै। यहां जानिए अंक 9 का भविष्यफल (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो) है। इन लोगों को स्वामी ग्रह मंगल है और ये स्वभाव से सिद्धांतवादी, उर्जावान, उत्साही प्रवृति, आक्रामक होते हैं।

अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी के मुताबिक वर्ष 2021 आपके लिए सामान्य रहेगा। इस समय अनावश्यक उठापटक न करें। इस वर्ष आपकी सफलता इस बात पर आधारित है कि आप खुद की क्षमताओं को कितना अधिक निखारते है और अपनी विशेषताओं का किस प्रकार से सदुपयोग करते हैं सुनिश्चित लक्ष्य और योजना के साथ आप काम करते है तो निश्चित ही आप इस समय को अपने पक्ष में कर सकते हैं।

मूलांक 9 के विद्यार्थियों को इस वर्ष कड़ी मेहनत करने पर ही सफलता प्राप्त होगी। वर्ष के प्रारंभ में होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में अधिक सफलता नहीं मिलेगी लेकिन जून के बाद आपके लिए अवसर बढ़ेंगे। पुलिस विभाग से जुड़े कर्मचारियों का मनचाही जगह पर स्थानांतरण हो सकता है। कुछ आवश्यक कार्य आर्थिक स्थिति के चलते थोड़े समय के लिए टालने पड़ सकते हैं।

परिवार के लोगों की ओर से आपको सहयोग मिलेगा। वर्ष के अंत में परिवार के साथ बाहर लम्बी यात्रा पर जाने की योजना भी बन सकती है। परिवार के साथ बिताया समय आपको मानसिक रूप से तनावमुक्त रखेगा। स्वास्थ्य की अगर बात की जाए, तो आपको इस अवधि में अधिक जोखिम भरे या मशीनी काम करते वक्त थोडा ध्यान रखना होगा, चोट लगने की सम्भावना है| इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से थोड़ी दूरी बनाये रखे और अपनी आँखों का विशेष ख्याल रखें।

शुभ अंक: 3, 5, 12, 15, 21, 27

शुभ रंग: लाल, हल्का गुलाबी

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: गैलिलियो, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, फरहान अख्तर, सुरेश रैना।

About rishi pandit

Check Also

गुड़हल का फूल पैसों की तंगी करेगा दूर, वास्तु के इन 5 उपायों को आजमाकर तो देखें, खुल जाएगा किस्मत का दरवाजा

वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें आजमाने से आपकी सोई हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *