Saturday , June 29 2024
Breaking News

विपश्यना के बाद जेलासना भी होगा, ED के पास नहीं गए AK पर बरसी BJP

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने कहा कि वो पिछली बार भी पूछताछ से भागे और इस बार भी भागे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले मामले के 'किंगपिंग' अरविंद केजरीवाल पूछताछ से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आखिर कबतक भागेंगे, कहां तक भागेंगे। कानून के हाथ बहुत लंबे हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्ता की चाह में शराब घोटाला किया गया है।

बीजेपी ने कहा कि अगर केजरीवाल को इतना भरोसा है तो ईडी के सामने क्यों नहीं जा रहे हैं। कुशासना और विपश्यना एकसाथ नहीं चल सकता है। बीजेपी ने कहा कि अगर आपको इतना आत्मविश्वास है तो जेल में सारे आसनों की व्यवस्था है। पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जेल गए हैं, इसलिए वो भाग रहे हैं।कबतक भागेंगे, कहां कहां भागोगे? कितना होशियार बनकर होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे होते हैं, आपने घोटाले किए हैं, आपको पकड़ा जाएगा।

सिसोदिया को सूली पर लटकाया

बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को सूली पर लटका दिया। जैन भी जेल गए। इस सबसे डरकर ये भाग रहे हैं। पर कबतक भागेंगे, कहां कहां भागोगे? कितना होशियार बनकर होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे होते हैं, आपने घोटाले किए हैं, आपको पकड़ा जाएगा।

पात्रा ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि पिछली बार एमपी में रोड शो के नाम पर भागे थे, INDI अलायंस के सहारे पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

कुशासना और विपश्यना एकसाथ नहीं चल सकता है। अगर आपको इतना आत्मविश्वास है तो जेल में सारे आसनों की व्यवस्था है। मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जेल गए हैं, इसलिए वो भाग रहे हैं।

ईडी के समन पर केजरीवाल का जवाब

केजरीवाल ने ईडी के समन को गैरजरूरी और राजनीति से प्रेरित बताया है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि वह हर प्रकार के समन मानने को तैयार हैं। लेकिन ये समन गैरकानूनी है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि उन्होंने अपना जीवन ईमानदारी के साथ जिया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने 2 नवंबर को केजरीवाल को तलब किया था। उस दौरान उन्होंने चुनावी व्यस्तता का हवाला दिया था।

About rishi pandit

Check Also

तीन दिन से लापता 12 साल की बच्ची की हत्या, पानी की टंकी से मिली लाश

वाराणसी वाराणसी में तीन दिन से लापता एक 12 साल की लड़की की लाश मिली। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *