Saturday , July 6 2024
Breaking News

पानीपत में महिला ने एक साथ दिया 3 बच्चों को जन्म, खुशी से झूम उठा परिवार, बच्चों को देखने उमड़ी भीड़

पानीपत

हरियाणा के पानीपत जिले में एक गर्भवती महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है। दरअसल पानीपत जिले के इसराना के एनसी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर भर्ती कराया गया था। जहां महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चों की डिलीवरी ऑपरेशन से हुई है। जन्म लेने वाले बच्चों में दो लड़के और एक लड़की शामिल है। महिला के सफल ऑपरेशन होने पर कॉलेज प्रबंधन ने चिकित्सकों की टीम की पीठ थपथपाई है।

मामला इसराना के एनसी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल का है। जहां अटावला की महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है। चिकित्सकों के अनुसार तीनों बच्चे स्वस्थ्य व सुरक्षित है। घर में एक साथ दो बेटे व एक बेटी के आने से खुशी का माहौल और बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। महिला द्वारा एक साथ तीन बच्चों को जन्म देने की खबर लोग में चर्चा बनी रही।

परिवार को मिली 3 गुना खुशियां
बता दें कि सोमवार को आशीष वासी अटावला अपनी पत्नी मोनित को प्रसव पीड़ा होने पर डिलीवरी कराने के लिए एनसी मेडिकल ले कर आया था। दाखिल होने के करीब 24 घंटे बाद मोनित ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। जिनमें दो लड़के व एक लड़की है। महिला की डिलीवरी डॉक्टरो की टीम द्वारा ऑपरेशन से कराई गई है। डॉ टीम की इंचार्ज डॉ स्वर्णिमा ने बताया कि डिलीवरी के बाद तीनों बच्चे व मां स्वस्थ्य है। एक साथ परिवार में तीन बच्चों की किलकारी गूंजने से आशीष व उसका परिवार खुश है। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में आशीष को बधाइयां देने वालो का तांता लगा रहा।

About rishi pandit

Check Also

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से संबंधित सीबीआई मामले में के कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी

नई दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *