Monday , April 29 2024
Breaking News

IPL 2024 Auction : शार्दुल ठाकुर के लिए एमएस धोनी की टीम लगा सकती है बड़ी बोली, सुरेश रैना ने पैट कमिंस से तुलना करके गिनाई खूबियां

नई दिल्ली
चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने कहा है कि ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर जिस भी टीम का हिस्सा बनेंगे, उसके लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। गेंद और बल्ले से उनकी क्षमता को देखते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना का मानना है कि आईपीएल 2024 नीलामी के दौरान उन पर कई फ्रेंचाइजी दांव लगा सकती हैं। आईपीएल 2024 नीलामी मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में होनी है।

सुरेश रैना के मुताबिक शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है। उनका कहना है कि वह मैनेजमेंट और लीडरशिप को अच्छी तरह से जानते हैं, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का वह कुछ साल हिस्सा रहे हैं। शार्दुल ठाकुर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने नवंबर में रिलीज कर दिया था। आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने शार्दुल ठाकुर को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसके बाद अगले सीजन कोलकाता ने उन्हें ट्रेड के द्वारा टीम से जोड़ा था।

शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए 14 मैच में 15 विकेट चटकाए थे। लेकिन काफी महंगे साबित हुए थे। आईपीएल 2023 में शार्दुल ने 11 मैच में 7 विकेट लिए और यहां भी काफी खर्चीले रहे थे। आईपीएल में लागू हुआ इम्पैक्ट प्लेयर नियम भी ऑलराउंडर की भूमिका को खत्म कर रहा है लेकिन रैना का मानना है कि नीलामी में शार्दुल पर सबकी नजरें रहेंगी।
 

सुरेश रैना ने जियो सिनेमा के एक शो के दौरान कहा, ”वह पैट कमिंस के जैसा है। उसने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी विभाग में अच्छा किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसका सही इस्तेमाल नहीं किया। जब उसने चेन्नई के लिए खेला, उसने अच्छा किया। वह नई और पुरानी गेंद से काफी अच्छा करता है। दीपक चाहर पर चोटिल होने का खतरा रहता है और पथिराना के साथ भी ऐसा है। वह दीपक चाहर की तरह ऑलराउंडर है।”

 

About rishi pandit

Check Also

चारधाम यात्रा के लिए GMVN गेस्ट हाउस में हो रही बंपर बुकिंग, इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए खास व्यवस्था

 देहरादून उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। 10 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *