Thursday , June 13 2024
Breaking News

बिहारः पटना के दानापुर कोर्ट में शूटआउट, पेशी पर आए अपराधी की गोली मारकर हत्या

पटना
बिहार की राजधानी पटना से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के दानापुर की कोर्ट कैंपस में एक अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अपराधी का नाम छोटे सरकार है। उसे बेऊर जेल से पेशी के लिए दानापुर कोर्ट लाया गया था। पुलिस ने मामले में दो हत्यारोपियों को कोर्ट कैंपस से ही गिरफ्तार किया है। दानापुर कोर्ट शूटआउट पर सिटी एसपी राजेश कुमार का कहना है कि मृतक एक खूंखार अपराधी था। दानापुर कोर्ट में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि कोर्ट में मौजूद वकीलों ने दोनों बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल बरामद की हैं। पुलिस बदमाशों हिरासत में लेकर थाने गई, जहां बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। आखिर क्यों बदमाशों ने पेशी पर आए कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी, इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।

बदमाशों ने कैदी पर 6 राउंड फायरिंग की
जानकारी के मुताबिक, जिस समय कैदी छोटे सरकार को पेशी पर कोर्ट लाया जा रहा था, उसके साथ में 5 पुलिसकर्मी थे, लेकिन पुलिस कस्टडी में ही दिनदहाड़े दोनों बदमाशों ने छोटे सरकार पर 6 राउंड फायरिंग की। गोली की आवाज सुनकर कोर्ट में दहशत फैल गई। कुछ देर के लिए तो लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर क्या हुआ?
कैदी छोटे सरकार के साथ रहे सिपाही भूरन झा ने बताया कि हम लोग पेशी के लिए उसे ला रहे थे। कोर्ट में के अंदर जैसे ही पहुंचे, वैसे दो बदमाशों ने कैदी पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर हम लोग कुछ समझ नहीं पाए। कैदी मौके से भागने की कोशिश में थे, लेकिन वकीलों ने उन्हें पकड़ लिया।

SP सिटी ने दी घटना की जानकारी
वहीं दानापुर एसपी सिटी पश्चिमी राजेश कुमार ने बताया कि मृत कैदी पर बिहटा थाने में कई मुकदमे दर्ज थे। आज इसकी कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई। पुलिस ने मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बदमाश मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर इनको किसने भेजा है?

 

About rishi pandit

Check Also

प्रचंड गर्मी का सामना कर रहे उत्तर प्रदेश में इतिहास में विद्युत मांग सर्वाधिक 29 हजार 820 मेगावाट पहुंच गई

लखनऊ प्रचंड गर्मी का सामना कर रहे उत्तर प्रदेश में मंगलवार रात प्रदेश के इतिहास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *