Saturday , September 21 2024
Breaking News

प्रखंड प्रमुख के भाई को चाकू मारकर मंदिर में फेंका, मौत के बाद हड़कंप

पटना
बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में प्रखंड प्रमुख के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने युवक को चाकू मारकर एक मंदिर में फेंक दिया। बुरी तरह से घायल युवक को इलाज के लिए मोतिहारी ले जाया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात पीपराकोठी की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जीवधारा में एक युवक को चाकू मारकर घाल कर बुधवार रात नेशनल हाइवे किनारे स्थित मंदिर परिसर में फेंक दिया गया। स्थानीय लोग उसे मोतिहारी के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। हालांकि पटना ले जाने के दौरान ही उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मठिया बरियारपुर निवासी सतेंद्र यादव के 21 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक के कमर में चाकू मारने का निशान मिला है। बताया जा रहा है कि वह अपने दो दोस्तों के साथ बुधवार देर शाम निकला था। वारदात के तुरंत बाद उसने परिजन को फोन पर बात कर घायल होने की जानकारी दी थी, उसके बाद वह बेहोशी की हालत में चला गया। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए ले गए। मृतक प्रखंड प्रमुख का चचेरा भाई बताया जाता है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहने की बात पुलिस कह रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-केकड़ी के अस्पताल में न डॉक्टर हैं न जांच मशीनें, नर्सिंग कर्मियों के भरोसे चल रहा इलाज

केकड़ी. केकड़ी जिले में बघेरा का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इन दिनों चिकित्सा सेवाओं की बदहाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *