Saturday , September 21 2024
Breaking News

भाजपा विधायक दीया कुमारी का वीडियो वायरल, बोलीं – ‘अशोक गहलोत ने लगाया है न आपको, 4 दिन में हटेंगे यहां से…’

जयपुर.

राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में उचित कार्रवाई न किए जाने को लेकर नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी ने पुलिस अधिकारियों को जमकर लताड़ा। इस मामले से संबंधित एक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे पुलिस अधिकारियों को फोन पर हड़काते हुए नजर आ रही हैं।
वीडियो में भाजपा विधायक पुलिस अधिकारी को बोलते हुए नजर आ रही हैं कि अशोक गहलोत ने इन्हें लगाया है. लेकिन चार दिन में बीजेपी की सरकार आ रही है. हटेंगे आप यहां से… ऐसी जगह जाएंगे कि पता भी नहीं पड़ेगा कि कहां गए। नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी के दबंग अंदाज वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल जयपुर के झोटवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में 8 साल की बालिका के साथ गैंगरेप के मामले में त्वरित कार्रवाई न किए जाने को लेकर दीया कुमारी ने अफसरों को फटकार लगाई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
जानकारी के मुताबिक जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन का मामला सामने आने के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। बच्ची के पिता का आरोप है कि उनकी 8 साल की बेटी अपने भाई के साथ जिस स्कूल वैन से जाती है उसका ड्राइवर पिछले कुछ दिनों से बच्ची को धमकाकर उसके साथ रेप कर रहा था। बताया जा रहा है कि मामले में पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज करने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर ही नवनिर्वाचित विधायक दिया कुमारी ने पुलिस अधिकारियों से बात की और जमकर फटकार लगाई।

About rishi pandit

Check Also

इटावा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने स्वास्थ्य विभाग की पोल खोलकर रख दी, पानी में डूबा सरकारी अस्पताल

अरवीन उत्तर प्रदेश के इटावा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने स्वास्थ्य विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *