Friday , July 5 2024
Breaking News

टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में नजर आयेंगे यश

टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में नजर आयेंगे यश

मुंबई
दक्षिण भारतीय फिल्मों के रॉकिंग स्टार यश फिल्म टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में काम करते नजर आयेंगे। रॉकिंग स्टार यश ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स। यह फिल्म गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनायी जा रही है।

निर्माता वेंकट के नारायण ने कहा, हम अब तक की अपनी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए रॉकिंग स्टार यश के साथ सहयोग करके खुश हैं। इसमें समय लगा क्योंकि यश और गीतू ने एक मजबूत कथा और बड़े पैमाने पर एक्शन के साथ कुछ गतिशील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं इस शानदार और विशाल फिल्म को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता जो हम बना रहे हैं।'

गीतू मोहनदास ने कहा, 'मैंने हमेशा अपनी कहानियों की शैली के साथ प्रयोग किया है। हालांकि लायर्स डाइस और मूथॉन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा स्वागत मिला, लेकिन मैं हमेशा अपने देश में अपने दर्शक ढूंढने के लिए उत्सुक रहा हूं। यह प्रोजेक्ट उसी सोच से तैयार किया है। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं और कहानी कहने के सौंदर्यशास्त्र का एक संयोजन है और मुझे यश मिला। जो सबसे शानदार कलाकारो में से एक है, मैं उससे मिला हूं और मैं हमारी टीम के इस जादुई सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

गीतू मोहनदास द्वारा लिखित और निर्देशित यश की टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स, केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

अभिषेक बनर्जी की फिल्म 'स्टोलन' केरल के 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी प्रदर्शित

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बनर्जी की फिल्म 'स्टोलन' केरल के 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी। फिल्म 'स्टोलन', जंगल बुक स्टूडियो के संस्थापक गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित और करण तेजपाल द्वारा निर्देशित है। अभिषेक बनर्जी की मुख्य भूमिका वाली, 'स्टोलन' कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जबरदस्त हिट रही है और वेनिस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शानदार समीक्षा और स्टैंडिंग ओवेशन हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म बन गई है।

फिल्म को बीएफआई लंदन, ज्यूरिख और एसएक्सएसडब्ल्यू सिडनी में भी जोरदार स्वागत मिला, इसके बाद हाल ही में 14 और 18 नवंबर को स्टॉकहोम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'डिस्कवरी: पावरफुल स्टोरीज फ्रॉम डेब्यूटिंग डायरेक्टर्स' श्रेणी के तहत इसका प्रीमियर हुआ।जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में शानदार भारत प्रीमियर के बाद, 'स्टोलन' अब केरल के आगामी 28वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'फेस्टिवल कैलीडोस्कोप' अनुभाग के तहत एक विशेष प्रीमियर में दिखायी जायेगी।यह फेस्टिबल 8 से 15 दिसंबर तक आयोजित होने वाला है। 'स्टोलन' का प्रीमियर '9, 11 और 13 दिसंबर' को फेस्टिवल में किया जाएगा।

गौरव ढींगरा ने कहा, दुनिया भर पर और मुंबई में स्टोलन के लिए शानदार और हार्दिक स्वागत के बाद, मैं केएफएफ में भगवान के अपने देश में हमारी फिल्म पेश करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं। ! हम उपस्थित मलयालम दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं और हमारे लिए पैन इंडिया स्तर पर फिल्म की पहुंच और प्रभाव का अंदाज़ करना महत्वपूर्ण होगा। 'स्टोलन' एक पांच महीने के बच्चे की कहानी बताती है, जिसे उसकी माँ से अपहरण कर लिया गया है।

 इस घटना को शहर में रहने वाले दो भाइयों ने देखा है, जिनके पहले से ही तनावपूर्ण रिश्ते और भी जटिल हो जाते हैं क्योंकि वे खुद को जांच में शामिल कर लेते हैं और परेशान मां की मदद करने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म में शुभम और मिया मेल्ज़र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छा गई हाय नन्ना, नानी-मृणाल ठाकुर की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की धांसू कमाई

मुंबई
 साउथ स्टार नानी और मृणाल ठाकुर की मच अवेटेड फिल्म हाय नन्ना 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. रिलीज के बाद फिल्म को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सिल्वर स्क्रीन पर नानी और मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री छा गई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई भी शानदार हो रही है. इस बीच इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ गई है.रिपोर्ट के मुताबिक, नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म हाय नन्ना ने पहले दिन 7 करोड़ करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. वैसे ये अभी अर्ली एस्टीमेट है.

 रियल डेटा सामने के बाद कमाई में और भी ज्यादा इजाफा देखने को मिल सकता है.हाय नन्ना एक पिता और उसकी 6 साल की बेटी की भावुक कहानी है. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू करते हुए बताया कि ये फिल्म आंखें नम कर देती है. इसमें फिल्म में नानी और मृणाल ठाकुर के अलावा श्रुति हासन ने लीड किरदार निभाया है. लोग इस फिल्म जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

 फिल्म की कहानी एक इमोशनल जर्नी पर लेकर जाती है जिसे पर्दे पर बड़ी खूबसूरती के साथ उतारा गया है. फिल्म का म्यूजिक हेशम अब्दुल वहाब ने दिया है.नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म हाय नन्ना का निर्देशन शौरयुव ने किया है. ये मूवी हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है. इसके डिजिटल राइट्स भी बिक चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल 2024 की जनवरी के तीसरे हफ्ते में हाय नन्ना ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो जाएगी.

 

About rishi pandit

Check Also

खतरों के खिलाड़ी 14: शूटिंग खत्म, रोमानिया से लौटे सभी कंटेस्टेंट्स

रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग खत्म, मुंबई में कंटेस्टेंट स्टंट बेस्ड शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *