Friday , May 17 2024
Breaking News

रजनीकांत के पोएस गार्डन वाले घर में भरा पानी

मुंबई

चक्रवात मिचौंग ने तमिलनाडु और आस-पास के इलाकों में भारी तबाही मचाई है। जन-जीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त है। लोगों के घरों में पानी भर गया है और स्थिति बदहाल है। सुपरस्टार रजनीकांत का घर भी इससे अछूता नहीं रहा। चेन्नै के पॉश इलाके में स्थित रजनीकांत के घर में पानी भर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वीडियो में दिख रहा है कि मिचौंग चक्रवात की वजह से जो भारी बारिश हुई, उससे चेन्नै के पॉश एरिया पोएस गार्डन की सड़कें पानी में डूब गई हैं। रजनीकांत के घर में भी पानी भर गया है। हालांकि रजनीकांत अपने घर पर नहीं थे, और उनका परिवार भी किसी और जगह शिफ्ट हो गया है। रजनीकांत के घर में भरे पानी का जो वीडियो आया है, उसे एक फैन ने शूट किया है, जिसे देख सब दुख जता रहे हैं। फैंस हैरान हैं कि थलाइवा भी बाढ़ के बीच इस बुरी स्थिति में फंसे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत अभी चेन्नै से बाहर हैं।

वह Tirunelveli में हैं, जहां नई फिल्म Thalaivar 170 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को टीजे ज्ञानवेल डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही आमिर खान और विष्णु विशाल भी चेन्नै बाढ़ में फंस गए थे। विष्णु विशाल ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह और आमिर रेस्क्यू बोट में नजर आ रहे थे। साथ में विष्णु विशाल की पत्नी और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा भी थीं। विष्णु विशाल ने तस्वीरें शेयर कर रेस्क्यू टीम का शुक्रिया अदा किया था। कुछ दिन पहले ही कार्ति और सूर्या ने बाढ़ से प्रभावित चेन्नै में राहत कार्य के लिए 10 लाख रुपये डोनेट किए थे। रजनीकांत के अलावा और जो सितारे चेन्नै बाढ़ से प्रभावित हुए हैं, उनमें नमिता, विनोदिनी वैद्यनाथन, अदिति बालन, शांतनु और आतमिका शामिल हैं। बारिश अभी बंद हो चुकी है, लेकिन जगह-जगह जलभराव से स्थिति खराब है।

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *