Sunday , September 22 2024
Breaking News

कंजर मोहल्ले में पथराव से मची अफरातफरी, 12 से अधिक उपद्रवी हिरासत में

crime News:digi desk/BHN/ कंजर मोहल्ले में शुक्रवार को सुबह करीब 10:40 बजे अचानक हुये पथराव से भगदड़ मच गई। पथराव से कुछ मकानों के दरवाजे टूट गए। पुलिस ने सख्ती दिखाकर पथराव करने वालो को काबू किया। पुलिस ने उपद्रव करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। स्थिति पर काबू करते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

कंजर मोहल्ले में तीन दिनों से विवाद की स्थिति बनी हुई है। गुरुवार को रात में अकास सौदे और उसके भतीजे लक्की पर आरोपित इमरान उर्फ बबलु पुत्र हनीफ, इमरान, कादिर उर्फ अज्जु और अलीम पिता हनीफ निवासी गुलमोहर कालोनी और अन्य साथियों ने चाकू से हमला कर दिया था। इस हमले में गंभीर रूप से घायल लक्की को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।

इस विवाद को लेकर शुक्रवार फिर से दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। एक पक्ष ने ईंट और पत्थर फेकना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। पुलिस के सामने ही दोनों से पथराव हो गया। इसकी जानकारी लगते ही नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उपद्रव करने वालो को खदेड़ा। कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने घटनास्थल का जायजा लिया। एहतियात के तौर पर भारी पुलिस बल तैनात करने के साथ ही गलियों को सील किया गया।

बाजार से निकाला युवक का जुलूस

इधर इतवारा बाजार में लक्की और आकाश के स्वजनों ने हमला करने वाले आरोपितों में से एक युवक को पकड़ लिया गया। युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसका जुलूस निकाल दिया। इस बीच पुलिस ने इतवारा बाजार पहुंचकर उन लोगो से युवक को छुड़वाकर अपने कब्जे में लिया। इस दौरान काफी हंगामा होता रहा।

 

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *